होम / Tiger vs Pathaan पर आया अपडेट, Salman Khan और Shah Rukh Khan की फिल्म की आई रिलीज डेट

Tiger vs Pathaan पर आया अपडेट, Salman Khan और Shah Rukh Khan की फिल्म की आई रिलीज डेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 30, 2023, 5:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger vs Pathaan Shooting and Release Update: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ (Tiger vs Pathaan) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली वाली इस फिल्म को लेकर काफी बज है। फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ को लेकर नई जानकारी सामने आई है। ये जानकारी फिल्म की शूटिंग और रिलीज से जुड़ी है। फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ का इंतजार कर रहे फैंस को थोड़ी निराशा होगी क्योंकि इसकी शूटिंग और रिलीज में देरी होने वाली है। सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की कब शूटिंग शुरू होगी और ये कब रिलीज होगी।

आदित्य चोपड़ा ‘टाइगर वर्सेज पठान’ का देंगे बेहतर कंटेंट

रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की शूटिंग को डिले करने वाले हैं। पहले ये फिल्म मार्च 2024 से फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन आदित्य चोपड़ा ने फिर से स्क्रिप्ट पर फिर से काम करने और बेहतर कंटेंट देने का फैसला किया है। फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद एक बार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा लेंगे फिर आदित्य चोपड़ा उनके साथ बैठेंगे और स्क्रिप्ट को बेहतर बनाने पर काम करेंगे।

आदित्य चोपड़ा अपना पूरा ध्यान फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की स्क्रिप्ट पर लगाना चाहते हैं क्योंकि उनका मानना है कि टाइगर को उसके बेहतरीन रूप में दर्शकों के सामने फिर से पेश करना है। आदित्य चोपड़ा जानते हैं कि सलमान खान और शाहरुख खान के आमने-सामने को लेकर दर्शकों की उम्मीदें आसमान पर होंगी।

फ्लोर पर आने के लिए लगेगा इतना वक्त

हाल ही में शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा के साथ बात की। ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की स्क्रिप्ट में सुधार की संभावना को लेकर अपनी राय दी थी। बता दें कि शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा से कहा कि वो उनके साथ खड़े हैं और जब भी स्क्रिप्ट पूरी होगी तो वह फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान की तरह सलमान खान भी आदित्य चोपड़ा के साथ खड़े हैं।

इस तरह से फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ अब साल 2025 में फ्लोर पर जाएगी और साल 2026 में इसे रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, सलमान खान फरवरी, 2024 से फिल्म ‘द बुल’ की शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं, शाहरुख खान फिल्म ‘द किंग’ की शूटिंग जनवरी, 2024 से शुरू करेंगे।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Australia: मेरा रेप हो सकता…, Uber ड्राइवर ने ट्रैफिक के दौरान किया हस्तमैथुन, महिला ने बताई परेशान करने वाली कहानी- Indianews
Viral News: महिला ने दिखाया बिना बिजली के पानी ठंडा करने का आसान तरीका, देखकर सभी हुए हैरान- Indianews
Viral News: सोशल मीडिया स्टंट महिला को पड़ा भारी, दिल्ली मेट्रो स्टेशन का यह वीडियो हो रहा वायरल- Indianews
Malda storm: मालदा में मचा हाहाकार, बिजली गिरने से 11 की मौत- Indianews
Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
Side Effects of Coconut Oil: चेहरे पर नारियल का तेल लगाने से हो सकते है यह खतरनाक नुकसान, जानें इसके साइड-इफेक्ट्स -Indianews
Sunil Chhetri Announces Retirement: कैप्टन फैंटास्टिक के नाम हैं ये बड़ी उपलब्धियां-Indianews
ADVERTISEMENT