होम / भारी सुरक्षा के बीच दुबई पहुंचे Salman Khan, खुश नजर आए एक्टर का फूलों से किया गया स्वागत -Indianews

भारी सुरक्षा के बीच दुबई पहुंचे Salman Khan, खुश नजर आए एक्टर का फूलों से किया गया स्वागत -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 19, 2024, 8:23 pm IST
भारी सुरक्षा के बीच दुबई पहुंचे Salman Khan, खुश नजर आए एक्टर का फूलों से किया गया स्वागत -Indianews

Salman Khan Dubai

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Reached Dubai: रविवार, 14 अप्रैल की सुबह, बांद्रा में सलमान खान (Salman Khan) के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक खतरनाक बंदूक से गोलीबारी की घटना हुई। घटना के कुछ दिनों बाद, आज, 19 अप्रैल, अभिनेता ने मुंबई से उच्च सुरक्षा के साथ उड़ान भरी और कुछ समय पहले दुबई पहुंचे। दुबई पहुंचने पर, सलमान का फूलों से स्वागत किया गया और पैपराज़ी ने “लव यू भाई” कहते हुए आराध्य प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस दौरान सलमान खान काफी खुश दिख रहे थे।

दुबई पहुंचे सलमान खान

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में सलमान खान को कड़ी सुरक्षा से घिरे दुबई एयरपोर्ट पर पहुंचते हुए दिखाया गया है। अभिनेता ब्लैक टी-शर्ट, स्टाइलिश पैंट और ब्लैक सनग्लास्ड में सुपर कूल लग रहे थे। फूलों के साथ उनका स्वागत किया गया और अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेर दी क्योंकि पैपराज़ी ने कहा, ‘लव यू भाई।’ जैसे ही ये वीडियो सामने आया तो सलमान खान के फैंस खुश होकर लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

Aditi Rao Hydari ने Siddharth संग अपनी शादी के प्लान का किया खुलासा, कही ये बात -Indianews – India News

सलमान के पिता सलीम खान ने गोलीबारी की घटना पर दिया रिएक्शन

सलमान खान के घर पर गोली चलने की घटना के कुछ घंटों बाद, अभिनेता के पिता सलीम खान ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, “बताने के लिए कुछ भी नहीं है। वे सिर्फ प्रचार चाहते हैं, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।”

Ranveer Singh ने अपने डीपफेक वीडियो पर दिया रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर दी चेतावनी -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने भी सलमान खान के घर का किया था दौरा

मुख्यमंत्री ने कहा, “मैंने सलमान खान से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार उनके साथ है। मैंने पुलिस टीम को इस पर तत्काल कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया और उसी रास्ते में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह महाराष्ट्र है, यहां कोई गिरोह नहीं बचा है। हम सभी गिरोहों और को उखाड़ फेंकेंगे। यहां गुंडागर्दी जारी नहीं रहने दी जाएगी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है… सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के परिवार के दर्द को किया बयां, न्याय को लेकर आने वाली कठिनाइयों का किया खुलासा -Indianews – India News

सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा के बारे में बात करते हुए, एकनाथ शिंदे ने आगे कहा, “मैंने पुलिस आयुक्त को सलमान खान और उनके परिवार के लिए सुरक्षा प्रदान करने का भी निर्देश दिया है। अपने लोगों की देखभाल करना हमारा कर्तव्य है। पिछली सरकार में क्या हुआ, मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता, लेकिन हम उन सभी गिरोहों और को उखाड़ फेंकेंगे जो राज्य के किसी भी व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT