होम / सलमान खान ने सनी देओल की ‘गदर 2’ के शानदार सक्सेस पर दी बधाई, कहा- ‘ढाई किलो का हाथ 40 करोड़ की ओपनिंग’

सलमान खान ने सनी देओल की ‘गदर 2’ के शानदार सक्सेस पर दी बधाई, कहा- ‘ढाई किलो का हाथ 40 करोड़ की ओपनिंग’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 12, 2023, 5:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan on Sunny Deol Gadar 2: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब तक इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) ने भी ‘गदर 2’ को लेकर एक पोस्ट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सलमान खान ने पहले ही दिन सनी की फिल्म को शानदार बताकर उन्हें बधाई दी है।

सलमान ने सनी देओल की ‘गदर 2’ के लिए किया ये पोस्ट

आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान ने फिल्म ‘गदर 2’ से सनी देओल की एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ सलमान ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “ढाई किलो का हाथ 40 करोड़ की ओपनिंग के बराबर। सनी पाजी ने कर दिखाया। गदर 2 की पूरी टीम को बधाई।”

‘गदर 2’ के ओपनिंग डे की कमाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘गदर 2’ ने पहले दिन 40 से 43 करोड़ तक की कमाई की है। पहले दिन फिल्म को देखने लाखों की भीड़ पहुंची। दरअसल, फिल्म की एडवांस बुकिंग ही लाखों में थी। वैसे तो फिल्म के पहले दिन की कमाई को लेकर अनुमान लगाया गया था कि ‘गदर 2’ पहले दिन 30 से 35 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। साथ ही बताया गया था कि अगर ‘गदर 2’ का अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ से क्लैश नहीं होता तो ये फिल्म पहले दिन 60 करोड़ तक कमा सकती थी।

आगे की कमाई का अनुमान

‘गदर 2’ के 3 दिन का कलेक्शन यानी कि शुक्रवार, शनिवार और रविवार की कमाई को लेकर अनुमान लगाया गया कि ये फिल्म 120 करोड़ तक कमा सकती है। वहीं 5 दिन की कमाई 175 करोड़ के आस-पास हो सकती है। इसके अलावा इस फिल्म के 200 क्लब में शामिल होने का भी अनुमान लगाया जा रहा है।

 

Read Also: Sara Ali Khan Birthday: सारा ने मां और भाई के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, करीना कपूर ने भी किया खास पोस्ट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT