होम / 'खुदा कसम, मेरी जिंदगी में…', लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों पर पहली बार बोले सलमान खान, वीडियो में हालत देख चिंता में फैंस

'खुदा कसम, मेरी जिंदगी में…', लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों पर पहली बार बोले सलमान खान, वीडियो में हालत देख चिंता में फैंस

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 21, 2024, 2:30 pm IST
ADVERTISEMENT
'खुदा कसम, मेरी जिंदगी में…', लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों पर पहली बार बोले सलमान खान, वीडियो में हालत देख चिंता में फैंस

Salman Khan Got Death Threaths: सलमान खान के करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान अपने दोस्त के इस दुखद निधन से बेहद दुखी और मानसिक तनाव में हैं।

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan Got Death Threaths: हाल ही में, सलमान खान की सुरक्षा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से लगातार धमकियां मिल रही हैं, जिसके चलते उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। सलमान इस समय अपने पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन बढ़ी हुई सुरक्षा के बावजूद वह मानसिक और भावनात्मक रूप से बेहद दबाव में हैं।

सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में ‘बिग बॉस 18’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान ने पहली बार अपनी मौजूदा स्थिति को लेकर चुप्पी तोड़ी। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जीवन की चुनौतियों का जिक्र किया। एक वायरल वीडियो में सलमान ने कहा, “यार, कसम खुदा की, मैं अपनी जिंदगी में किस दौर से गुजर रहा हूं और मुझे इसे संभालना है।” यह टिप्पणी उन्होंने शिल्पा शिरोडकर से बातचीत के दौरान की। सलमान ने आगे कहा, “आज की मेरी ये फीलिंग है कि मुझे यहां आना ही नहीं चाहिए था, लेकिन ये एक कमिटमेंट है, इसलिए मैं यहां आया हूं।” इस बयान से साफ है कि वर्तमान स्थिति ने सलमान को गहरे मानसिक तनाव में डाल दिया है, लेकिन अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को वह प्राथमिकता दे रहे हैं।

मां को आखिरी अलविदा कहते वक्त फूट-फूट कर रो पड़े ‘Kichcha Sudeep’, दिल तोड़ देगा साउथ सुपरस्टार का ये वीडियो

बाबा सिद्दीकी की हत्या से दुखी हैं सलमान

सलमान खान के करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान अपने दोस्त के इस दुखद निधन से बेहद दुखी और मानसिक तनाव में हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या ने सलमान के दिल पर गहरा असर डाला है, और वह इस वक्त एक कठिन दौर से गुजर रहे हैं।

60 से ज्यादा सिक्योरिटी गार्ड्स की तैनाती

सलमान खान की सुरक्षा के लिए ‘बिग बॉस 18’ के सेट पर कड़े इंतजाम किए गए हैं। 18 अक्टूबर को जब वह शो के एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे, तब सेट पर 60 से ज्यादा सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद थे। बिना आधार कार्ड की जांच के किसी बाहरी व्यक्ति को परिसर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई। यह सभी इंतजाम सलमान की सुरक्षा को लेकर उठाए गए कदमों का हिस्सा हैं, ताकि वह किसी भी अनहोनी से बचे रहें।

बिश्नोई समाज से क्या छुपा रहे है Salman Khan? किसका इल्जाम अपने सिर पे ले रहे है भाईजान, लॉरेंस बिश्नोई को नहीं पता पूरा सच, सामने आया वीडियो?

सलमान की अगली फिल्म ‘सिकंदर’ ईद पर होगी रिलीज

अपने रियलिटी शो और सुरक्षा चिंताओं के बीच, सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इस फिल्म की घोषणा उन्होंने इस साल ईद के मौके पर की थी, जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। ‘सिकंदर’ का निर्देशन एआर मुरुगदास कर रहे हैं, और यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है। सलमान के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि ‘सिकंदर’ एक बड़ी एक्शन फिल्म के रूप में देखी जा रही है।

सलमान खान इस वक्त अपनी सुरक्षा और व्यक्तिगत परेशानियों के कारण कठिन दौर से गुजर रहे हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या और लगातार मिल रही धमकियों ने उनकी जीवनशैली को प्रभावित किया है, लेकिन इसके बावजूद वह अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को निभा रहे हैं। फैंस के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान इस मुश्किल दौर को कैसे संभालते हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर क्या नया देखने को मिलता है।

डांस की दुनिया के नामचीन कोरियोग्राफर ‘Remo D’Souza’ पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का आरोप, अपने बचाव में ये क्या बोल गए रेमो?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT