होम / Bigg Boss 17: सलमान खान ने नए प्रोमो वीडियो से किया प्रीमियर की तारीख का खुलासा

Bigg Boss 17: सलमान खान ने नए प्रोमो वीडियो से किया प्रीमियर की तारीख का खुलासा

Babli • LAST UPDATED : September 24, 2023, 12:55 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss 17: सलमान खान ने नए प्रोमो वीडियो से किया प्रीमियर की तारीख का खुलासा

Bigg boss 17

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 , दिल्ली:  टीवी रियलिटी शो का सबसे मशहूर शो बिग बॉस बहुत जल्द अपने 17वें सीजन के साथ स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार है। लंबे इंतजार के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार आधिकारिक तौर पर बिग बॉस 17 प्रीमियर की तारीख का खुलासा कर दिया है। शो के अपडेट के साथ सलमान खान की दिलचस्प प्रोमो वीडियो भी सामने आई हैं।

बिग बॉस 17 का प्रीमियर इस तारीख को होगा

शो के हाल ही में जारी रोमांचक प्रोमो वीडियो ने पुष्टि की है कि सलमान खान का सुपरहिट शो 15 अक्टूबर, रविवार को रात 9 बजे प्रीमियर के लिए तैयार है। पिछले सालो की तरह, रियलिटी सीरीज़ को एक ग्रैड प्रीमियर कार्यक्रम के साथ लॉन्च किया जाएगा, जो आधिकारिक तौर पर शो के प्रतियोगियों को स्टाइल से परिचित कराएगा। कयास लगाई जा रही थी कि बिग बॉस 17 कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर एक साथ स्ट्रीम किया जाएगा।

अधिक कठिन और मनोरंजक होने वाला है बिग बॉस 17

इस प्रोमो में, सलमान खान तीन अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाई देते हैं – एक शायर, जासूस और कमांडो के रूप में। टाइगर 3 के एक्टर प्रोमो में अपने नए कटे बालों वाला लुक दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो संकेत देता है कि बिग बॉस 17 अपने शो में कई रोमांचक बदलाव लाने जा रहा है। बता दे की ये शो “दिल दिमाग और दम का होगा । पर ये गेम नहीं होगा सब सेम टू सेम,” प्रोमो वीडियो से ये साफ पता चलता है कि ये गेम इस बार अधिक कठिन और मनोरंजक होने वाला है।

बिग बॉस 17 की लिस्ट

जैसा कि पहले बताया गया था, बिग बॉस 17 में हिंदी टेलीविजन उद्योग के कुछ सबसे लोकप्रिय नामों के साथ-साथ और भी कुछ प्रमुख सदस्य और कुछ आम लोग शामिल हो सकते हैं। खबर थी की इस शो में खतरों के खिलाड़ी 13 फेम शीजान खान, शिव शक्ति अभिनेता अर्जुन बिजलानी, संगीता घोष, अंकिता लोखंडे और अन्य लोग भाग ले सकते हैं। बेबिका धुर्वे, इंदिरा कृष्णा, फलाक नाज़ और अभिषेक कुमार की भी इस शो में शामिल होने की उम्मीद है।

Bigg Boss 17 promo: Salman Khan says 'it's all about 'Dil, Dimaag aur Dum'

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT