होम / Salman Khan: सलमान के फैंस के लिए सौगात, इस फिल्म में दिखाई देंगे भाईजान

Salman Khan: सलमान के फैंस के लिए सौगात, इस फिल्म में दिखाई देंगे भाईजान

Babli • LAST UPDATED : November 24, 2023, 3:08 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: सलमान खान हाल ही में अपनी रिलीज टाइगर 3 की भारी सक्सेस का आनंद ले रहे हैं। मनीष शर्मा निर्देशित यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बाक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ की थी। अब, सुपरस्टार आगे बढ़ चुका है और करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर के तहत विष्णुवर्धन की डायरेक्ट की गई एक नई प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है।

सलमान खान की आने वाली फिल्म

(Salman Khan)

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वह अगली बार द बुल नाम की फिल्म कर रहे हैं। इसका निर्माण करण जौहर धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर के नीचे हो रहा हैं। विष्णुवर्धन, जो सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी अभिनीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म शेरशाह का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। कहा जा रहा हैं की सलमान इस एक्शन थ्रिलर में एक सैनिक अधिकारी का किरदार निभाएंगे।

फैंस ने फिल्म के लिए जताया उत्साह

फिल्म के बारे में भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। इसकी घोषणा के ठीक बाद, फैंस ने अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक यूजर ने एक्स पर लिखा, “द बुल,” वही दूसरे ने लिखा: “इसके लिए उत्साहित हूं।” एक फैन ने लिखा, “मेगास्टार #सलमानखान का नया अवतार, इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

सलमान खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान ने टाइगर 3 में रॉ एजेंट अविनाश ‘टाइगर’ सिंह राठौड़ के रूप में अपना किरदार निभाया था। फिल्म वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड का एक हिस्सा है और टाइगर जिंदा है, युद्ध और पठान की घटनाओं का अनुसरण करती है। इसमें कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती और कुमुद मिश्रा भी शामिल हैं। टाइगर 3, टाइगर फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT