होम / Salman Khan: सलमान के डाउन टू अर्थ अंदाज ने जीता फैंस का दिल, तस्वीर पर लुटाया प्यार

Salman Khan: सलमान के डाउन टू अर्थ अंदाज ने जीता फैंस का दिल, तस्वीर पर लुटाया प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : November 24, 2023, 8:52 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: बॉलीवुड के भाई जान यानी कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। ऐसे में भाई जान को अपनी फिल्म की वजह से एक इंटरव्यू के दौरान सपॉर्ट किया गया है। जहां उनके अंदाज को देखकर फैंस उनकी तारीफ करें बिना रुक नहीं पा रहे हैं।

फटे पुराने जूते में देखें सलमान

सलमान की चर्चा होने की वजह यह है कि वह इंटरव्यू के दौरान फटे पुराने जूते में नजर आए हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। उनके साथ उनकी फीमेल लीड और शो की होस्ट भी बैठी हुई है। भाई जान की इतनी सादगी को देखकर फैंस उनपर फिदा हो गए हैं और कमेंट कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। बता दे कि सलमान की फोटो को जूम करते हुए इंटरव्यू के दौरान दिखाया गया। जिसे देख हर कोई बस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहा है।

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

बता दे की तस्वीर के सामने आने के बाद यूजर्स लगातार भाईजान की तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं। फटे और पुराने जूते की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘सलमान भाई ने फटे पुराने जूते पहने हुए हैं, यह आदमी कितना डाउन टू अर्थ है’ इसके अलावा एक और यूजर का कमेंट आया, ‘आप कितने लीजेंड हो’ वही दूसरे ने लिखा, ‘वो सलमान खान है उन्हें दिखावे की जरूरत नहीं है’

फिल्म कर चुकी है इतनी कमाई

टाइगर 3 की कमाई की बात करें तो सलमान की यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। जिसने अब तक वर्ल्डवाइड 400 करोड़ की कमाई कर ली है और अब आने वाले समय में इससे ज्यादा कमाई करने की आशंका लगाई जा रही है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT