होम / अनंत-राधिका के संगीत में सलमान खान ने दिखाया जलवा, डांस देख झूमे फैंस

अनंत-राधिका के संगीत में सलमान खान ने दिखाया जलवा, डांस देख झूमे फैंस

Babli • LAST UPDATED : March 3, 2024, 12:53 pm IST
ADVERTISEMENT
अनंत-राधिका के संगीत में सलमान खान ने दिखाया जलवा, डांस देख झूमे फैंस

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding, दिल्ली: यह कहना गलत नहीं होगा कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ग्रैंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दूसरे दिन भी एक अभूतपूर्व नजारा रहा। दिलजीत दोसांझ के प्रदर्शन से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के मंच पर एकजुट होने तक, संगीत समारोह में कई शानदार पल देखे गए। इसके अलावा, सलमान खान ने अपने नंबरों का पावर-पैक परफॉर्मेंस देकर मेहमानों में उत्साह भर दिया।

ये भी पढ़े-Anant-Radhika के प्री-वेडिंग में अक्षय ने गुनगुनाया ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’, देखें वीडियो

सलमान खान की ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले के भव्य समारोह के दूसरे दिन राधिका मर्चेंट की खुशी आसमान छू गई, जब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने डांस स्टेज संभाला और हवा में एंर्जी पैदा कर दी। काले रंग का पठानी कुर्ता पायजामा पहने एक्टर ने सुपर हिट और बहुत पसंद किए जाने वाले डांस नंबरों पर जमकर डांस किया।

हम आपके हैं कौन की फेमस गाने दीदी तेरा देवर दीवाना से लेकर सलाम-ए-इश्क के तेनु लाइके तक; सलमान ने अपने शानदार और दमदार परफॉर्मेंस से मेहमानों का मनोरंजन किया। कहने की जरूरत नहीं है कि उनके हुक-स्टेप्स ने न केवल मंच पर आग लगा दी, बल्कि फैंस को भी इसे और अधिक चाहने के लिए प्रेरित किया।

ये भी पढ़े-‘आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे’ पर थिरके Anant-Radhika, डांस मूव से लूटी महफिल

वीडियो पर फैन्स का रिएक्शन

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, फैंस शांत नहीं रह सके और कमेंट सेक्शन में कूद पड़े। एक फैन ने लिखा, “सलमान खान के पास सबसे अच्छे विवाह गीत हैं,” दुसरे ने लिखा, “सलमान खान ऑन फायर” जबकि तीसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “बॉलीवुड की जान सलमान खान।” इसके अलावा, कई फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा में लाल-दिल और दिल-आंख वाले इमोजी भी डाले।

Salman Khan
Salman Khan

सलमान ने शाहरुख-आमिर के साथ किया डांस

इसके अलावा, फैंस को बहुत खुशी हुई क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के खान-सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान से एक अप्रत्याशित आश्चर्य देखा। संगीत समारोह के दौरान, तीनों मंच पर एकजुट हुए और फिल्म आरआरआर के ऑस्कर पुरस्कार विजेता गीत, नातू नातू पर शानदार डांस मूव्स का प्रदर्शन किया।

वीडियो में, शाहरुख, सलमान और आमिर ने न केवल नातू नातू के हुक स्टेप का प्रदर्शन किया, बल्कि अपने सुपर-हिट गानों से अपने प्रतिष्ठित स्टेप्स को भी दोहराया। इनमें छैया-छैया का हुक स्टेप, जीने के हैं चार दिन का टॉवल स्टेप और रंग दे बसंती का मस्ती की पाठशाला शामिल है।

ये भी पढ़े-Diljit Dosanjh की आवाज ने महफिल में लगाए सितारे, स्टार ने मिलाई ताल से ताल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT