होम / Diljit Dosanjh की आवाज ने महफिल में लगाए सितारे, स्टार ने मिलाई ताल से ताल

Diljit Dosanjh की आवाज ने महफिल में लगाए सितारे, स्टार ने मिलाई ताल से ताल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 3, 2024, 12:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding-Diljit Dosanjh, दिल्ली: जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के भव्य उत्सव में बॉलीवुड के दिग्गज और फेमस अंतरराष्ट्रीय मेहमान जुटे हैं। पहले दिन की शुरुआत एक कॉकटेल पार्टी के साथ हुई, जो रिहाना ने किया।

जैसे ही उत्सव दूसरे दिन भी जारी रहा, बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से संगीत नाइट की शोभा बढ़ाई। यह शाम दिलजीत दोसांझ के शानदार प्रदर्शन के साथ नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई। मंच पर उनके साथ बॉलीवुड आइकन शाहरुख खान, उनकी बेटी सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा भी मौजूद थीं।

दिलजीत दोसांझ के साथ झूमें सितारें

सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वायरल वीडियो उस पल कैद किया गया जब दिलजीत दोसांझ मंच पर आते हैं और अपने चार्टबस्टर गीत लवर को दर्शकों के सामने गाते हैं, जिससे भीड़ में उत्साह की लहर दौड़ जाती है। जो बात इस सीन को और भी खास बनाती है। वह है बॉलीवुड आइकन शाहरुख खान, सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा की अचानक उपस्थिति, जो मंच पर दिलजीत के साथ ताल पर थिरकते हैं और सामूहिक रूप से एक अविस्मरणीय क्षण बनाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ये भी पढ़े: Shahrukh ने की होस्टिंग तो Ranveer-Deepika ने कमर हिलाई, एक्ट्रेस के अलावा Mukesh-Neeta ने भी किया डांस

करीना का वायरल वीडियो Anant-Radhika Wedding-Diljit Dosanjh

एक और वायरल वीडियो उस आनंददायक पल को कैद करता है जब करीना कपूर खान और सैफ अली खान मंच पर दोसांझ के साथ शामिल होते हैं, और बेलगाम खुशी के साथ डांस करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

ये भी पढ़े: कौन हैं Rahul Modi? Shraddha Kapoor के साथ तस्वीरें वायरल

एक अन्य वीडियो में, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर और विक्की कौशल को गायक के प्रदर्शन पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। Anant-Radhika Wedding-Diljit Dosanjh

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAINA NEHWAL (@nehwalsaina)

कुल मिलाकर, जामनगर उत्सव का दूसरा दिन किसी तमाशे से कम नहीं था। अब, हर कोई यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि तीसरे दिन क्या होने वाला है, और अधिक अविस्मरणीय क्षणों और ग्लैमरस समारोहों की आशा कर रहा है।

ये भी पढ़े: Liquor Baron Ponty Chadha: शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा मुश्किल में, 400 करोड़ का फार्म हाउस ध्वस्त  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT