होम / 'आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' पर थिरके Anant-Radhika, डांस मूव से लूटी महफिल

'आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' पर थिरके Anant-Radhika, डांस मूव से लूटी महफिल

Babli • LAST UPDATED : March 3, 2024, 12:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding, दिल्ली: जैसा कि उम्मीद थी, इंटरनेट गुजरात के जामनगर में हो रहे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व उत्सव के वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है। समारोह के दूसरे दिन कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। शानदार प्रदर्शनों में बेहद पसंदीदा जोड़ी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे पर मनमोहक प्रदर्शन था।

ये भी पढ़े-इश्कबाज फेम Surbhi Chandna ने बॉयफ्रेंड Karan Sharma से रचाई शादी, ‘भूल भुलैया’ महल में लिए फेरे

रोमांटिक गाने पर थिरके राधिका-अंनत

2 मार्च को, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शानदार प्री-वेडिंग उत्सव का दूसरा दिन और अधिक रोमांटिक और प्यारा हो गया, क्योंकि जल्द ही शादी करने वाले जोड़े ने मोस्ट पॉपुलर गाने पर अपने मनमोहक डांस के साथ शाम का माहौल बना दिया। हिंदी नंबर, आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर जुबान पर। दोनों ने अपने डांस मूव्स के जरिए अपनी मनमोहक केमिस्ट्री और प्यार को दिखाते हुए सेंटर स्टेज पर कब्जा कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

ये भी पढ़े-Anant-Radhika के प्री-वेडिंग में शाहरुख ने लगाए जय श्री राम के नारे, सुहाना ने भी लगाए थुमके

सलमान-शाहरुख-आमिर डांस स्टेज पर 

इसके अलावा, संगीत शाम का एक और वीडियो जिसने फैंस को उत्साहित किया है और पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है, वह है बी-टाउन के तीन खान फिल्म आरआरआर से नाटु नाटु पर अपने पैर थिरकाते हुए। वीडियो में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान सालों बाद एक साथ आए और मेहमानों को सबसे सुखद सरप्राइज दिया। वे मंच पर गए और अपने कातिलाना और मनोरंजक प्रदर्शन से मंच पर धूम मचा दी।

वीडियो में तीनों को ऑस्कर ऑवार्ड वीनर गाने के हुक स्टेप को पूरा करते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद सलमान, आमिर और शाहरुख एक बार फिर अपने सुपर हिट गानों से अपने प्रतिष्ठित स्टेप्स को दोहराते हैं। इनमें छैया-छैया का हुक स्टेप, जीने के हैं चार दिन का टॉवल स्टेप और रंग दे बसंती का मस्ती की पाठशाला शामिल है।

ये भी पढ़े-Anant-Radhika के प्री-वेडिंग में अक्षय ने गुनगुनाया ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT