होम / 24 साल का रिश्ता तोड़ Salman Khan की भाभी को फिर हुई मोहब्बत…इस शख्स से रचाने जा रही है शादी?

24 साल का रिश्ता तोड़ Salman Khan की भाभी को फिर हुई मोहब्बत…इस शख्स से रचाने जा रही है शादी?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 20, 2024, 11:19 am IST
ADVERTISEMENT
24 साल का रिश्ता तोड़ Salman Khan की भाभी को फिर हुई मोहब्बत…इस शख्स से रचाने जा रही है शादी?

Sohail Khan Broken Marriage With Wife: सीमा सजदेह का यह नया सफर प्रेरणादायक है। उनका अपने बच्चों के प्रति समर्पण और नए रिश्ते को स्वीकार करने का साहस दर्शाता है कि जीवन में चुनौतियों का सामना कैसे किया जा सकता है। सीमा की कहानी हमें यह सिखाती है कि मुश्किल समय में भी आगे बढ़ना संभव है

India News (इंडिया न्यूज), Sohail Khan Broken Marriage With Wife: एक्टर सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह इन दिनों नेटफ्लिक्स की रियलिटी सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स’ में नजर आ रही हैं। शो के पहले एपिसोड में सीमा ने अपने तलाक के बाद के अनुभवों को साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि यह उनके बच्चों पर कितना असर डालता है।

तलाक और उसके प्रभाव

सीमा ने अपने दोस्तों के साथ बातचीत में कहा कि तलाक के बाद उन्होंने अपने बच्चों, योहान और निर्वान के लिए एक सकारात्मक माहौल बनाए रखने की कोशिश की है। उनका मुख्य ध्यान उनकी भलाई पर है। सीमा ने यह भी खुलासा किया कि वह अब पूरी तरह से मूव ऑन कर चुकी हैं और उनकी जिंदगी में नए शख्स की एंट्री हो चुकी है।

‘करवा चौथ’ का अपमान कर चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, इस तरह भारतीय संस्कृति पर उछाला कीचड़

नए रिश्ते की शुरुआत

सीमा ने विक्रम आहूजा नाम के शख्स को डेट करने की बात कही है। यह सुनकर कई लोग चौंक गए, क्योंकि सोहेल खान से शादी करने से पहले सीमा की विक्रम आहूजा के साथ सगाई हुई थी। हालांकि, उन्होंने सोहेल के लिए विक्रम को छोड़ दिया था। यह एक दिलचस्प मोड़ है, जिसमें सीमा अपने पुराने रिश्ते से आगे बढ़कर फिर से विक्रम के साथ अपनी जिंदगी को नए तरीके से जीने का निर्णय ले रही हैं।

नई जिंदगी का सफर

महीप कपूर ने भी पुष्टि की कि सीमा अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और वह मुंबई के लोअर परेल इलाके में शिफ्ट हो गई हैं। सीमा और सोहेल ने 1998 में शादी की थी और 2022 में तलाक का ऐलान किया। बावजूद इसके, दोनों मिलकर अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं, जो एक स्वस्थ और सकारात्मक वातावरण को दर्शाता है।

जेठ ने Radhika Merchant के हाथ से नहीं खाया केक, इस हरकत को देख हैरान रह गए अंबानी परिवार के लोग

निष्कर्ष

सीमा सजदेह का यह नया सफर प्रेरणादायक है। उनका अपने बच्चों के प्रति समर्पण और नए रिश्ते को स्वीकार करने का साहस दर्शाता है कि जीवन में चुनौतियों का सामना कैसे किया जा सकता है। सीमा की कहानी हमें यह सिखाती है कि मुश्किल समय में भी आगे बढ़ना संभव है, और नए रिश्तों के लिए द्वार हमेशा खुले रहते हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT