होम / Salman Khan Reviews: शाहरुख के प्रीव्यू की सलमान ने की तारीफ, कहा “मैं पहले दिन ही फिल्म देखूंगा”

Salman Khan Reviews: शाहरुख के प्रीव्यू की सलमान ने की तारीफ, कहा “मैं पहले दिन ही फिल्म देखूंगा”

Simran Singh • LAST UPDATED : July 12, 2023, 1:47 pm IST
Salman Khan Reviews: शाहरुख के प्रीव्यू की सलमान ने की तारीफ, कहा “मैं पहले दिन ही फिल्म देखूंगा”

Salman Khan Reviews

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Reviews, दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म जवान के प्रीव्यू को किसी और से नहीं बल्कि सलमान खान से मंजूरी मिल गई है। शाहरुख की आगामी फिल्म जवान के हाल ही में रिलीज प्रीव्यू को देखने के बाद टाइगर के एक्टर के पास कहने के लिए बहुत प्यारी बातें थीं। सलमान खान ने यहां तक ​​कि अपने इंस्टाग्राम फीड पर सबसे दिलकश कैप्शन के साथ प्रीव्यू भी साझा किया। इसमें लिखा था, “पठान जवान बन गया, बेहतरीन ट्रेलर, बहुत पसंद आया। अब यह ऐसी फिल्म है जिसे हमें सिनेमाघरों में ही देखना चाहिए। मैं तो निश्चित रूप से इसे पहले दिन ही देखूंगा। मजा आ गया।” वाह्ह्ह्ह्ह (मैं रोमांचित हूं)…”

 बॉलीवुड सितारों ने पोस्ट के नीचे किया कमेंड 

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी अब्दु रोज़िक पोस्ट के नीचे दिल वाले इमोजी डालने वाले पहले व्यक्ति थे।  कैसा था शाहरुख का प्रीव्यू इस बीच, शाहरुख खान ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म जवान का प्रीव्यू रिलीज कर दिया। एक्शन से भरपूर इस क्लिप में शाहरुख खान का वॉयसओवर था और इसकी शुरुआत हीरो मोड में उनके साथ हुई। जवान प्रीव्यू में ज्यादातर शाहरुख खान थे। जिसमें उनके मेगावॉट के सह-कलाकारों – नयनतारा, विजय सेतुपति की झलक थी, और… इसके लिए प्रतीक्षा करें… विशेष उपस्थिति में दीपिका पादुकोण भी कुछ कम नहीं थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सोशल मीडिया पर भी प्रीव्यू किया पोस्ट 

प्रीव्यू को शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कैप्शन के साथ शेयर किया था, “मैं कौन हूं, कौन नहीं, जाने के लिए (मैं कौन हूं और मैं कौन नहीं, क्या आप जानने के लिए तैयार हैं), तैयार हैं? #JawanPrevue अभी रिलीज़! #Jawan दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी।”

जाने फिल्म की खास बात 

जवान में सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि भी होंगी। फिल्म का निर्माण एसआरके के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है।वहीं फिल्म में सुपरस्टार्स की बात करें तो, शाहरुख खान और सलमान खान टाइगर 3 में स्क्रीन साझा करेंगे। इससे पहले, सलमान और शाहरुख ने हाल ही में पठान में स्क्रीन स्पेस साझा किया था, जिसने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

 

ये भी पढे़: सावन में घर लाएं ये चीजें, कभी नहीं रूकेगी बरकत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT