होम / Arjun Kapoor के साथ रिश्ते की खटास में भी Boney को इज्जत देते है Salman, बेटे के करियर में है बड़ा हाथ

Arjun Kapoor के साथ रिश्ते की खटास में भी Boney को इज्जत देते है Salman, बेटे के करियर में है बड़ा हाथ

Simran Singh • LAST UPDATED : April 2, 2024, 11:55 am IST

Boney On Arjun And Salman Relation

India News (इंडिया न्यूज़), Boney On Arjun And Salman Relation, दिल्ली: फिल्म मेकर बोनी कपूर इन दोनों अपनी आने वाली फिल्म “मैदान” को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बोनी की फिल्म में अजय देवगन और प्रियामणि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वही बता दे कि वह लगातार प्रमोशन के लिए अलग-अलग जगह पर इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म मैदान के अलावा अपने बेटे अर्जुन कपबर और सलमान खान के रिश्ते को लेकर भी बात की थी।

  • सलमान के साथ अर्जुन के रिश्ते है खट्टे
  • बोनी को सलमान देते है सम्मान
  • अर्जुन के करियर में सलमान का बड़ा हाथ

55 साल के हुए Ajay Devgn, जन्मदिन पर जानें 10 रोचक बातें

अर्जुन को हीरो बनने के लिए किया प्रेरित Boney On Arjun And Salman Relation

बोनी कपूर बॉलीवुड में अपनी ईमानदारी और अंदाज से मशहूर है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, “आज चाहे अर्जुन पूर और सलमान खान के रिश्ते तनावपूर्ण हो, लेकिन अर्जुन आज जो भी है। उसका क्रेडिट सलमान को जाता है। मुझे कभी नहीं लगता था कि अर्जुन हीरो बनना चाहता है। सलमान खान को वह पहला शख्स लगा। जिसमें उन्हें हीरों दिखा। उन्होंने मुझे फोन करके कहा कि अर्जुन हीरो बनेगा”

बेटियों को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थी Sridevi, शादी का देखा था सपना

एक्टर को किया था गाइड

बोनी कपूर ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ते हुए कहा, “अर्जुन उन दिनों काफी हेल्दी हुआ करता था। सलमान ने अर्जुन की काफी मदद की है। उन्होंने ठान लिया था कि अर्जुन को फिट बनाना है और यह बिल्कुल भी आसान नहीं था, लेकिन सलमान ने ठान लिया था तो वह करके दिखाना चाहते थे। आप गौर करेंगे तो देखेंगे कि अर्जुन के ग्रोंथ में सलमान का हाथ है। अर्जुन की फिल्म और उनकी फिल्में करियर में सलमान का प्रभाव नजर आता है। सलमान ही है जिन्होंने अर्जुन को फिटनेस का महत्व बताया है” Boney On Arjun And Salman Relation

ATM Fraud: फ्रॉड करने का नया तरीका हुआ Unlock! Fake Agent ने की इतने रकम की धोखाधड़ी

दिलवाले है सलमान

वही बोनी कपूर से जब पूछा गया कि अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच अब पहले से संबंध क्यों नहीं है? क्या इसका असर उनके और सलमान के रिश्ते पर भी पड़ा है? इस सवाल का जवाब देते हुए बोनी कपूर ने कहा, “नहीं बिल्कुल नहीं मेरे और सलमान के रिश्ते अभी भी पहले जैसे ही है। उसमें कोई बदलाव नहीं आया है। मैं अभी भी उन्हें प्यार करता हूं। मुझे आज भी लगता है कि उन जैसा व्यक्ति बहुत कम देखने को मिलता है। में जब भी उनसे मिलना हो तो वह गर्मजोशी से ही मिलते हैं। वह मुझे आज भी पहले जैसा सम्मान देते हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
ADVERTISEMENT