होम / Salman की मुन्नी ने Heeramandi के ट्रैक पर किया परफॉर्म, फैंस ने कहां आलमजेब होती तो अच्छी लगती – Indianews

Salman की मुन्नी ने Heeramandi के ट्रैक पर किया परफॉर्म, फैंस ने कहां आलमजेब होती तो अच्छी लगती – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 12, 2024, 2:11 pm IST
Salman की मुन्नी ने Heeramandi के ट्रैक पर किया परफॉर्म, फैंस ने कहां आलमजेब होती तो अच्छी लगती – Indianews

Heeramandi

India News (इंडिया न्यूज), Heeramandi: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार इस साल के सबसे चर्चित वेब शो में से एक है। महाकाव्य पीरियड ड्रामा सीरीज़ को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया है। इसके किरदारों से लेकर भव्यता और आत्मा को झकझोर देने वाले संगीत तक, सोशल मीडिया ने एसएलबी के डिजिटल डायरेक्टर की शुरुआत में अपना नया जुनून पाया।

इस बीच, सलमान खान की बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली मल्होत्रा, जो फिल्म में मुन्नी के किरदार के लिए काफी प्रशंसा बटोरीं, सोशल मीडिया पर काफी उत्साही हैं। हाल ही में, उन्होंने हीरामंडी के गाने, एक बार देख लीजिये पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिससे प्रशंसक उनके भावों से हैरान हो गए।

हर्षाली मल्होत्रा ​​ने हीरामंडी ट्रैक पर किया परफॉर्म 

कुछ समय पहले, मुन्नी उर्फ ​​हर्षाली मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म हीरामंडी के गाने एक बार देख लीजिये पर एक वीडियो डाला था। बजरंगी भाईजान अभिनेत्री की मनमोहक ऑन-पॉइंट अभिव्यक्ति के साथ गाने की अलौकिक प्रस्तुति देखने लायक थी। सुनहरे लहंगे और खुले बालों में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Akshay हो या Ajay इन मलयालम फिल्म के सामने से दूध कम पानी, कमाएं खूब नोट – Indianews

वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन Heeramandi

वीडियो शेयर होने के तुरंत बाद, फैंस उनके एक्टिंग की सराहना करना बंद नहीं कर सके। कई फैंस ने उन्हें शर्मिन सहगल द्वारा अभिनीत आलमज़ेब की भूमिका में देखने की इच्छा व्यक्त की। अनजान लोगों के लिए, सेगल को सीरीज के गाने में भी दिखाया गया है।

एक फैन ने लिखा, ”काश आपने आलमजेब का रोल किया होता। आपके द्वारा दिए गए एक्सप्रेशन अद्भुत हैं,” जबकि एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “वह आलमजेब की भूमिका की हकदार थी, वह एक उभरता हुआ सितारा और सुंदरता है। यह उद्योग में उनकी यात्रा की शुरुआत हो सकती थी। मेरी ओर से उसे ढेर सारी शुभकामनाएं”

पाकिस्तान के इस एक्ट्रेस ने दंगल फेम Sanya से मांगी मदद, जानें वजह

एक तीसरे फैन ने कमेंट की, “उन्हें आलमजेब की भूमिका मिलनी चाहिए थी…हाय क्या एक्सप्रेशन हैं।” इसके अलावा एक फैन ने कमेंट किया, ‘मुन्नी तुम तो बहुत बड़ी होगी हो’ एक अन्य फैन ने कमेंट किया, “आपका अभिनय सबसे अलग रहता है।” इस बीच, एक प्रशंसक ने कहा, “बिना दिखावे के सौंदर्य।” Heeramandi

हर्षाली मल्होत्रा ​​ने सलमान खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर खान के नेतृत्व में 2015 में कबीर खान डायरेक्ट बजरंगी भाईजान से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म में मुन्नी के उनके मासूम किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर बना दिया।

Lok Sabha Election: जेल से निकलने के बाद सीएम केजरीवाल ने भरा हुंकार, ये 10 गारंटी देने की खाई कसम-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT