होम / Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से Salman की तस्वीर वायरल, फैन के साथ स्टार ने दिया पोज – IndiaNews

Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से Salman की तस्वीर वायरल, फैन के साथ स्टार ने दिया पोज – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 6, 2024, 10:59 am IST
Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से Salman की तस्वीर वायरल, फैन के साथ स्टार ने दिया पोज – IndiaNews

Anant-Radhika-Salman

India News (इंडिया न्यूज), Anant-Radhika-Salman: हाल ही में आयोजित अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने वाले कई सेलेब्स में सलमान खान भी शामिल थे। पार्टी के कई फुटेज वायरल होने के बाद टाइगर 3 एक्टर को भी इस कार्यक्रम में देखा गया। भाईजान के एक फैन ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो संभवतः एक्टर के इटली में भव्य समारोह में भाग लेने जाने से पहले क्लिक की गई थी।

  • सलमान की अनदेखी तस्वीर हुई वायरल
  • फैन ने शेयर कि स्टार के साथ तस्वीर
  • अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शामिल हुए सितारें

Janhvi Kapoor को है चुरी करने की आदत, बचपन के किस्से को शेयर कर बताई कहानी – IndiaNews

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से सलमान की अनदेखी तस्वीर

29 मई से 1 जून तक बी-टाउन की गलियां खाली थीं क्योंकि ज्यादातर सेलेब्स लग्जरी क्रूज पर थे और अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में अपने जीवन का आनंद ले रहे थे। जल्द ही शादी करने वाले कपल के भव्य समारोह का जश्न मनाने के लिए सलमान खान भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

ऐसे में एक प्रशंसक ने इंस्टाग्राम पर बजरंगी भाईजान एक्टर के साथ क्लिक की गई एक तस्वीर शेयर की। फोटो में खान नीली पैंट के साथ नीली और सफेद धारीदार शर्ट पहने हुए बेहद आकर्षक लग रहे थे। अपने क्लीन-शेव लुक के साथ, उन्होंने क्लासिक ब्लैक कैप पहनी हुई थी। एक्टर उस यूजर के साथ सोफे पर बैठे थे जिसने पाल्मेरो इटली से तस्वीर पोस्ट की थी। Anant-Radhika-Salman

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Arora (@sachinarora0011)

खुद को बारटेंडर बताने वाले यूजर ने पहले भी इटली और फ्रांस की कई झलकियां शेयर की थीं, जिससे संकेत मिलता है कि वह भी उस सेलिब्रिटी क्रूज पर था, जिसने बॉलीवुड के दिग्गजों की मेजबानी की थी। करीब एक हफ्ते पहले उन्होंने सलमान खान के साथ दो अन्य तस्वीरें शेयर की थीं।

Natasa Stankovic ने स्टोरी शेयर कर लगाया अफवाह पर फुलस्टॉप, रिश्ते की बताई सच्चाई – IndiaNews

अनंत-राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी के बारे में अधिक जानकारी

पूरे बॉलीवुड को जामनगर में लाने के बाद, इस साल की शुरुआत में, अपने पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में, जोड़े ने क्रूज़ जहाज पर अपने प्रियजनों का स्वागत किया। सिर्फ सलमान खान ही नहीं, शाहरुख खान, सुहाना और आर्यन खान, बेटी राहा के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, होने वाले पिता रणवीर सिंह, बहनें जान्हवी और खुशी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर और कई सेलेब्स अन्य लोग उत्सव में थे। अमेरिकी अभिनेता और हास्य अभिनेता एडम सैंडलर को भी आमंत्रित किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Arora (@sachinarora0011)

जैसा कि समारोह के कई वायरल क्लिप में देखा गया, एंड्रिया बोसेली और रैपर पिटबुल जैसे लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय संगीतकार उन मनोरंजनकर्ताओं की सूची में शामिल हो गए, जिन्होंने सभी को बांधे रखा। गुरु रंधावा ने ओरी के साथ अपने लाइव गायन में रणवीर को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

उत्तर प्रदेश Gangster Nilesh Rai: यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढ़ेर हुआ बिहार का वॉन्टेड गैंगस्टर, 16 मामले थे दर्ज – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT