होम / Sam Bahadur: सैम बहादुर के टीज़र पर आया आलिया का रिएक्शन, किया ये बड़ा खुलासा

Sam Bahadur: सैम बहादुर के टीज़र पर आया आलिया का रिएक्शन, किया ये बड़ा खुलासा

Babli • LAST UPDATED : October 14, 2023, 11:55 am IST
Sam Bahadur: सैम बहादुर के टीज़र पर आया आलिया का रिएक्शन, किया ये बड़ा खुलासा

Vicky Kaushal and Alia Bhatt

India News (इंडिया न्यूज़), Sam Bahadur, दिल्ली: विक्की कौशल की आगामी फिल्म सैम बहादुर में विक्की युद्ध नायक सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे। मेघना गुलज़ार की बायोपिक भारतीय सेना के पहले फील्ड मार्शल के जीवन पर आधारित है। फिल्म का टीज़र शुक्रवार को जारी कर दिया गया हैं जिसके बाद फैंस ने इसकी तारिफों के पुल बांधना शुरु कर दिया हैं। उनमें से एक आलिया भट्ट थीं, जिन्होंने विक्की और मेघना दोनों के साथ उनकी 2018 की फिल्म राज़ी में काम किया था।

आलिया भट्ट ने भी किया टीज़र पर रिएक्ट

फिल्म के टीज़र को साझा करते हुए, आलिया ने बताया कि कैसे मेघना ने उन्हें और विक्की को सैम बहादुर के बारे में बताया था जब उन्होंने राज़ी की शूटिंग की थी। आलिया ने बताया कि तभी से विक्की सैम का किरदार निभाना चाहते थे। टीज़र को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “मुझे अभी भी वह दिन याद है जब मेघना गुलज़ार ने हमें राज़ी के सेट पर सैम की कहानी सुनाई थी… विक्की वहां बैठा था… उसकी आंखों में चमक थी… उम्मीद थी कि एक दिन वह सैम बनेगा। और वाह… बस वाह विक्की कौशल! इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती । मेरे पसंदीदा डीओपी जय आई पटेल का विशेष उल्लेख।”

Alia Bhatt has reacted to Sam Bahadur teaser.

सैम बहादुर के बारें में

इस पीरियड फिल्म में विक्की ने करिश्माई योद्धा सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई है। चार दशकों के अपने शानदार सैन्य करियर में, उन्होंने पांच युद्ध लड़े और 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत के आर्मी स्टाफ के चीफ थे।

एक्टर का वर्क फ्रंट

विक्की, जिसने आखिरी बार मेघना के साथ जासूसी थ्रिलर राज़ी में काम किया था, अपनी विशिष्ट हैंडलबार मूंछों के साथ सैम बहादुर के किरदार में नजर आएंगे। वह युद्ध से पहले अपने सैनिकों से कहते है, “एक सैनिक की वर्दी उसके लिए उसके जीवन से अधिक मूल्यवान है।”

फिल्म के बारे में

सैम बहादुर 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे भवानी अय्यर, शांतनु श्रीवास्तव और मेघना गुलजार ने लिखा है। विक्की और फातिमा के साथ, इसमें सैम की पत्नी सिल्लू की भूमिका में सान्या मल्होत्रा ​​भी हैं। फिल्म, को पंजाब, कश्मीर और दिल्ली सहित कई जगहों पर शूट किया गया था।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT