होम / Pooja Hegde: मालदीव में जन्मदिन मनाती दिखी पूजा हेगड़े, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Pooja Hegde: मालदीव में जन्मदिन मनाती दिखी पूजा हेगड़े, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : October 14, 2023, 11:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pooja Hegde, दिल्ली: एबॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक पूजा हेगड़े ने अपनी अदाओ से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई मौका नहीं छोड़ा। क्ट्रेस ने अपना जन्मदिन शाहिद कपूर, फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोशन एंड्रयूज के साथ अपनी नई फिल्म के सेट पर बिताया था। हांलाकि फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roy Kapur Films (@roykapurfilms)

कैप्शन में नए प्रोजेक्ट की दी हिंट

बोर्ड पर पूजा हेगड़े का स्वागत करते हुए, रॉय कपूर फिल्म्स के ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल ने एक पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा , “जन्मदिन की लड़की @hegdepooja के इस सफर में हमारे साथ जुड़ने से हमारा रोमांचकारी एक्शन से भरपूर रोमांच और भी अधिक रोमांचक हो गया है। हमारी प्यारी एक्ट्रेस को मौज-मस्ती और खुशी से भरे एक शानदार दिन की शुभकामनाएं!” एक तस्वीर में, पूजा हेज शाहिद कपूर, निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और निर्देशक रोशन एंड्रयूज भी शामिल हुए। दूसरे में, एक्ट्रेस केक के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

पूजा हेगड़े ने इंस्टाग्राम स्टोरीज और फीड पर अपने जश्न की झलकियां भी साझा कीं। पूजा ने समुद्र तट से अपनी तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्हें केक के साथ देखा जा सकता है। एक तस्वीर में वह आंखें बंद करके वीश मांगती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं, धन्य है।” पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रील शेयर की है। वीडियो में शाहिद कपूर उनसे केक का एक छोटा सा टुकड़ा मांग रहे हैं। और साथ ही उन्हें ”हैप्पी बर्थडे टू यू” गाते हुए सुना जा सकता है। पूजा ने कैप्शन में लिखा, ”अगर बार-बार नहीं बजेगा तो क्या यह जन्मदिन भी है?!”

Latest and Breaking News on NDTVLatest and Breaking News on NDTV

शिल्पा शेट्टी संग लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस

कुछ दिन पहले पूजा हेगड़े ने शिल्पा शेट्टी के साथ गणेश चतुर्थी के दौरान लालबागचा राजा के दर्शन किए थे। शिल्पा के साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी थीं। शिल्पा ने इस मौके के लिए साड़ी चुनी जबकि पूजा ने चमकीला पहनावा चुना। शिल्पा और पूजा लालबागचा राजा की आरती में शामिल हुईं। वीडियो में उन्हें हाथों में मोदक लिए पोज देते देखा गया था। शिल्पा को फैन्स के साथ सेल्फी लेते देखा जा सकता है। पूजा को शटरबग्स के लिए हाथ जोड़कर पोज देते हुए देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट

पूजा हेगड़े को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था। एक्ट्रेस अब अगली बार तेलुगु स्टार पवन कल्याण के साथ उस्ताद भगत सिंह में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस रोशन एंड्रयूज की फिल्म में शाहिद के साथ भी नजर आने वाली हैं, हांलाकी फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

650 करोड़ कमाने वाली फिल्म के प्रमोशन में नहीं लगाया एक भी पैसा, S. S. Rajamouli ने स्ट्रैटेजी की शेयर – Indianews
Mumbai के स्कूल में प्रिंसिपल को पद से किया बर्खास्त, फिलिस्तीन समर्थक पोस्ट पर किया था ऐसा रिएक्ट-Indianews
Hardeep Nijjar Killing: हरदीप निज्जर हत्याकांड में गिरफ्तार 3 भारतीय अदालत में हुए पेश हुए, कनाडा ने भारतीय एजेंटों के दोहराया आरोप-Indianews
Haryana Crisis: हरियाणा में बीजेपी के बहुमत खोने पर पूर्व सीएम खट्टर का बयान, जानें कहा कहा-Indianews
शादी की सालगिरह को Sonam Kapoor ने बनाया खास, अनदेखी तस्वीर की शेयर – Indianews
Aaj ka Rashifal: आज का दिन इन राशियों के लिए होगा बेहद खास, जानिए अपना राशिफल-Indianews
Maharashtra: पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले देशद्रोही.., सीएम एकनाथ शिंदे का फूटा गुस्सा-Indianews
ADVERTISEMENT