होम / Sam Bahadur: विक्की कौशल ने ट्रेलर लॉन्च की दिखाई झलक, फैंस के लिए कही ये बात

Sam Bahadur: विक्की कौशल ने ट्रेलर लॉन्च की दिखाई झलक, फैंस के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 8, 2023, 4:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sam Bahadur, दिल्ली: विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर की रिलीज की तैयारियों में जोरो-शोरो से लगे हुए हैं। इस जीवनी युद्ध नाटक का ट्रेलर हाल ही में दिल्ली के मानेकशॉ सेंटर में लॉन्च किया गया था। ट्रेलर के रिलीज इवेंट में फिल्म से जुड़े कलाकार, क्रू, सेना अधिकारी और सैम मानेकशॉ का परिवार शामिल था। कार्यक्रम की तस्वीरें साझा करते हुए विक्की ने एक हार्दिक नोट भी शेयर किया हैं। विक्की ने भारतीय सेना को उनके अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए फैंस को उनके जबरदस्त प्यार के लिए धन्यवाद दिया हैं।

दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च इवेंट में विक्की कौशल

आज, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैम बहादुर के ट्रेलर इवेंट की तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में नीले सूट में आकर्षक दिख रहे विक्की को उनकी निर्देशक मेघना गुलज़ार और सह-कलाकार सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख के साथ देखा जा सकता है। सान्या ने सफेद साड़ी चुनी, जबकि फातिमा काले रंग की पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरें साझा करते हुए विक्की ने अपने कैप्शन में लिखा, “टीम #SAMबहादुर के लिए एक बेहद खास दिन! हमारे सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे सर और सभी सम्मानित अधिकारियों की उपस्थिति में दुनिया के सामने ट्रेलर का अनावरण करने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं और वह भी दिल्ली के मानेकशॉ सेंटर में।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इसके अलावा उन्होंने लिखा, “हम भारतीय सेना के निरंतर समर्थन और प्रोत्साहन के लिए सदैव आभारी हैं। साथ ही सैम का परिवार भी हमारे साथ था, जिससे शाम और भी खास हो गई। हमारे ट्रेलर को इतना प्यार देने के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। आपके रास्ते में और भी बहुत कुछ आने वाला है!”

विक्की कौशल ने फिल्म से अपने लुक के बारे में बताया

दिल्ली के मानेकशॉ सेंटर में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, विक्की कौशल ने साझा किया कि मेघना गुलज़ार ने मानेकशॉ पर एक बायोपिक बनाने की इच्छा व्यक्त की थी, जब वे पटियाला में अपनी 2018 की फिल्म राज़ी की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने याद करते हुए कहा, “मुझे याद है जब मेघना और मैं राज़ी पर काम कर रहे थे, तब पटियाला में एक शूटिंग शेड्यूल के दौरान उसने मुझे बताया कि वह आगे क्या करना चाहती है। और उन्होंने बताया था कि वह सैम मानेकशॉ पर एक फिल्म बनाना चाहती है।”

 

 

 

ये भी पढे-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT