होम / इलाज के लिए 25 करोड़ की मदद लेने के रुमर्स पर सामंथा रुथ प्रभु ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘किसी ने आपके साथ बुरा मजाक किया’

इलाज के लिए 25 करोड़ की मदद लेने के रुमर्स पर सामंथा रुथ प्रभु ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘किसी ने आपके साथ बुरा मजाक किया’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 5, 2023, 10:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu on Financial Help: अपनी बीमारी के चलते एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) फिलहाल एक साल के लिए एक्टिंग ब्रेक पर हैं। वो मायोसाइटिस से पीड़ित हैं। ऐसे में एक्टिंग से ब्रेक लेने और प्रोड्यूसर्स की एडवांस फीस वापस देने के बाद खबरें थीं कि उन्होंने जितने भी प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं, उन सभी की फीस वापस लौटा दी है। इन सब के बीच अब सामंथा का एक नया पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी के इलाज के लिए उधार पैसे लेने से लेकर ‘सिटाडेल’ की फीस वापस करने तक को लेकर बात की है।

सामंथा ने इलाज के लिए पैसों की मदद लेने के रुमर्स पर तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी में एक कैप्शन शेयर किया है, जिसमें उन्होंने उधार लेने की अफवाहों का खंडन करते हुए लिखा, “मायोसाइटिस के इलाज के लिए 25 करोड़? किसी ने आपके साथ बहुत बुरा मजाक किया है। मुझे खुशी है कि मैं इस राशि का एक छोटा सा हिस्सा खर्च कर रही हूं। मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने करियर में जो भी काम किया है, उसके लिए मुझे मामूली फीस मिली है। इसलिए मैं आसानी से अपना ख्याल रख सकती हूं। धन्यवाद। मायोसाइटिस एक ऐसी स्थिति है, जिससे हजारों लोग पीड़ित हैं। कृपया इलाज के लिए जो जानकारी दी गई है, उसके लिए जिम्मेदार बनें।”

बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि एक बड़ा स्टार सामंथा के इलाज में उनकी मदद कर रहा है। सामंथा ने साउथ के एक बड़े स्टार से 25 करोड़ रुपए उधार लिए हैं। अब सामंथा ने इन सभी खबरों को गलत बताया है।

जल्द ही अमेरिका जाएंगी सामंथा!

बताया जा रहा है कि अपने इलाज के लिए जल्द ही सामंथा अमेरिका जाने वाली हैं। उन्होंने ऑटोइम्यून बीमारी से लड़ते हुए ‘सिटाडेल’ और ‘कुशी’ की शूटिंग की। काफी दर्द में उन्होंने एक के बाद एक करके कई प्रोजेक्ट्स किए। हालांकि, बीमारी से परेशान सामंथा के लिए ये करना काफी मुश्किल भी था। लेकिन फिर भी उन्होनें अपने कमिटमेंट्स को पूरा किया।

 

Read Also: ‘ताली’ का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद सुष्मिता सेन को लोग छक्का बोलकर करते थे ट्रोल, एक्ट्रेस ने किया सभी को ब्लॉक (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT