होम / छुट्टियां मनाने मलेशिया पहुंची Samantha Ruth Prabhu, बिकनी पहन पानी में लगाई आग

छुट्टियां मनाने मलेशिया पहुंची Samantha Ruth Prabhu, बिकनी पहन पानी में लगाई आग

Babli • LAST UPDATED : February 24, 2024, 9:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu, दिल्ली: साउथ स्टार सामंथा रुथ प्रभु इस समय छुट्टियां मनाने मलेशिया गईं हुई हैं। एक्ट्रेस लैंगकॉवी में अपने प्रवास का आनंद ले रही हैं। उन्होंने हाल ही में वहां अपने समय की तस्वीरें साझा कीं और पोस्ट में उन्हें बिकनी पहने हुए झील में डुबकी लगाते हुए दिखा जा सकता है। इस मौके के लिए उन्होंने भूरे रंग का स्विमसूट पहना हुआ हैं। यह गर्मियों की छुट्टियों के लिए एकदम सही लुक है जिसमें आपको अपनी अलमारी को अपग्रेड करने के लिए निवेश करने की आवश्यकता है।

ये भी पढ़े-‘चुप रहो’- 45 की उम्र में शादी ना करने पर Shamita Shetty ने दिया ट्रोलर को करारा जवाब

मलेशिया से एक्ट्रेस की तस्वीरें 

सामन्था ने मलेशिया में अपने समय की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन दिया, “सर्वोच्च प्यार।” पोस्ट में उन्हें छुट्टियों के दौरान अलग अलग एक्टिविटी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। उसने अपना स्थान द डेटाई लैंगकावी के रूप में टैग किया। पहली तस्वीर में वह जंगल में एक प्राकृतिक पूल के अंदर खड़ी है और भूरे रंग की बिकनी पहने हुए अपने आस-पास के वातावरण को देख रही है। बाकी की दो तस्वीरों में वह तैराकी करते हुए कैमरे की ओर मुस्कुराती हुई देखी जा सकती हैं। तीसरी तस्वीर में वह ध्यान लगाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

ये भी पढ़े-शाहरुख से शाहिद तक, WPL Opening Ceremony में लगा इन सेलेब्स का जमावड़ा, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस का लुक

सामन्था के भूरे रंग के बिकनी सेट की बात करें तो इसमें रंग-समन्वित भूरे रंग की बिकनी टॉप और बिकनी बॉटम्स हैं। जबकि स्लीवलेस टॉप में चौड़ी कंधे की पट्टियाँ, एक बनावट वाला सिल्हूट, एक गहरी नेकलाइन, फिट बस्ट पर एक मुड़ा हुआ डिज़ाइन, एक असममित हेम और उसके टोंड एब्स को उजागर करने वाला एक क्रॉप्ड डिज़ाइन है, बॉटम्स में कम ऊँची कमर है, एक फिगर- गले लगाने वाला डिज़ाइन, और हाई-लेग कट-आउट।

सामन्था ने अपने बिकनी सेट के साथ एक सुंदर हीरे का पेंडेंट वाला सुंदर हार पहना था। उन्होंने साइड-पार्टेड ओपन लॉक्स के साथ सॉफ्ट कर्ल्स, न्यूड लिप शेड और ब्लश ग्लोइंग स्किन के साथ अपने लुक को पूरा किया।

ये भी पढ़े-Triptii Dimri Birthday: तृप्ति डिमरी के जन्मदिन पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड ने लुटाया प्यार, शेयर की लवली पोस्ट

व्यायाम करते शेयर की तस्वीरें

इससे पहले, सामंथा ने अपनी छुट्टियों की तस्वीरों का एक और सेट साझा किया था जिसमें वह सुबह के दौरान व्यायाम करती नजर आ रही थीं। पोस्ट में सामन्था की आयु के बारे में जानकारी देने वाले कागज के टुकड़े का एक टुकड़ा भी दिखाया गया है। अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हमेशा सुबह के सूरज की तलाश में। सबसे अच्छी तरह की सुबह।”

ये भी पढ़े-Crew: क्रू का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में दिखीं करीना-तब्बू-कृति

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT