होम / Samantha ने मुश्किल समय में साथ देने के लिए दोस्तों पर लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Samantha ने मुश्किल समय में साथ देने के लिए दोस्तों पर लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 12, 2024, 3:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu, दिल्ली: सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल लाइफ में अपने कठिन समय से गुज़री हैं। एक्ट्रेस फिलहाल ब्रेक पर हैं और अपनी सेहत पर ध्यान दे रही हैं। बता दें की, सामन्था को 2023 में ऑटोइम्यून मायोसाइटिस का पता चला था और उन्होंने अपने इलाज के लिए ब्रेक लिया था। इसके अलावा, सामंथा ने शादी के लगभग चार साल बाद 2021 में नागा चैतन्य से नाता तोड़ लिया। सौभाग्य से, एक्ट्रेस के कुछ करीबी दोस्त थे जिन्होंने उसे अपने जीवन के अंधेरे दौर से निकलने में काफी मदद की।

  • सामंथा ने दोस्तों पर लुटाया प्यार
  • पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात
  • दोस्त के 8 मिनट देने की कही बात

परिवार के साथ मौज मस्ती करते दिखे Mira-Shahid, परिवार के साथ वीडियो किया शेयर

सामंथा ने दोस्तों पर लुटाया प्यार

हाल ही में, सामंथा रुथ प्रभु ने अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रियजनों तक पहुंचने के महत्व के बारे में एक खूबसूरत वीडियो साझा किया। वीडियो में, अमेरिकी लेखक और प्रेरक वक्ता, साइमन सिनेक ने ‘8 मिनट सिद्धांत’ के बारे में बात की और यह कैसे किसी ऐसे व्यक्ति की मदद कर सकता है जो अपने जीवन में संघर्ष कर रहा है। सामंथा ने इस पर अपने सबसे अच्छे दोस्त राहुल रवींद्रन, हिमांक, नंदिनी रेड्डी और मेघना विनोद को भी टैग किया और लिखा, “मैं तुम्हें इतना प्यार करती हूँ जितना तुम कभी नहीं जानोगे।”

Samantha-Ruth-Prabhu

ईद पर फैंस से मिलने बेटे के साथ आए Shah Rukh, मैचिंग कुर्ता-पायजामा में दिखें अबराम

साइमन सिनेक की ‘8 मिनट थ्योरी’ 

सिनेक ने वीडियो में सिद्धांत को समझाया और साझा किया कि उसकी दोस्त मारिया बहुत कठिन समय से गुजर रही थी, लेकिन उसे इसके बारे में तब पता चला जब वह उसके घर पर रात के खाने के लिए गया। उन्होंने बताया कि यद्यपि वह सहानुभूति दिखाना चाहते थे, लेकिन वह वास्तव में इस बात से नाराज थे कि मारिया ने उन्हें फोन नहीं किया। इसलिए, वह उस पर गुस्सा हो गए और उसे यह न बताने के लिए पीटा कि वह किस दौर से गुजर रही थी।

सिनेक के कहा, “मेरी एक प्यारी, प्यारी दोस्त है जो बहुत कठिन समय से गुज़र रही है, मेरी दोस्त मारिया। मैं रात के खाने के लिए उसके घर गया और वह मुझे उस भयानक समय के बारे में बता रही थी जिससे वह गुजरी थी। और मैं सहानुभूति दिखाना चाहता था, लेकिन साथ ही, मैं इस बात से नाराज था कि उसने मुझे फोन नहीं किया। और मैं ऐसा था, ‘क्या बकवास है? मैं यहाँ हूँ, मैं तुमसे प्यार करता हूँ, मैं तुम्हारा सपोर्ट करता हूँ। आप हमेशा मेरे लिए मौजूद हैं। आप मुझे अपने लिए वहां क्यों नहीं जाने देंगे? तुम कितने स्वार्थी हो?”

Salman के घर ईद मनाने पहुंचे आलिया-रणबीर, गैलेक्सी अपार्टमेंट से तस्वीरें वायरल

दोस्त के 8 मिनट देने की कही बात

वीडियो में आगे, सिनेक ने बताया कि मारिया ने उसे बताया कि उसने उसे कई बार संदेश भेजा था, लेकिन वह यह महसूस करने में असफल रहा कि यह मदद के लिए पुकार थी। उसने उससे कहा कि उसने कहीं पढ़ा है कि जब कोई संघर्ष कर रहा होता है, तो उसे वापस पटरी पर लाने के लिए किसी दोस्त की 8 मिनट की मदद या सपोर्ट की जरूरत होती है। उसी के बारे में बोलते हुए, सिनेक ने कहा:

“वह मुझसे कहती है, ‘मैंने कई बार आपसे कॉनटेक्ट किया है।’ और मैं अपने फोन को देखता हूं, जैसे कि वह कहती है, ‘क्या आप आना चाहते हैं?’ क्या मैं जानता हूं कि यह मदद के लिए पुकार है, जबकि हर बार जब आप मुझसे पूछते हैं तो यह बिल्कुल एक जैसा लगता है?’ वापस पटरी पर। इसलिए हम एक कोड लेकर आए। हम एक-दूसरे को लिखते हैं, ‘क्या आपके पास 8 मिनट हैं?’ इसका मतलब है कि मुझे आपकी ज़रूरत है और कोई भी किसी मित्र के लिए 8 मिनट के लिए अपनी बैठक से बाहर निकल सकता है। ”

ऋतिक रोशन की War 2 से Jr NTR का विलेन लुक हुआ लीक, फिल्म की शूटिंग लोकेशन भी है खास

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gaza War: राफा में हुए हमले में एक भारतीय व्यक्ति की गई जान, वाहन को बनाया गया निशाना-Indianews
Mumbai के घाटकोपर पर हुआ दिल दहलाने वाला हादसा, बी-टाउन ने मांगी दुआ
Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में होर्डिंग गिरने से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर हुई 14, कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज-Indianews
POK Protests: महंगाई के खिलाफ पीओके में लोगों ने सरकार के खिलाफ फूंका विगुल, हड़ताल जारी 4 की हुई मौत-Indianews
बर्फीले पहाड़ों से Ibrahim Ali Khan ने शेयर की तस्वीर, लड़कियां भरना चाहती है गर्लफ्रेंड बनने का फॉर्म – Indianews
Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, पूर्वी दिल्ली समेत इन राज्यों में बारिश के आसार-Indianews
India-Iran Deal: भारत-ईरान चाबहार बंदरगाह सौदे के बाद अमेरिका ने दी बड़ी चेतावनी, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT