होम / परिवार के साथ मौज मस्ती करते दिखे Mira-Shahid, परिवार के साथ वीडियो किया शेयर

परिवार के साथ मौज मस्ती करते दिखे Mira-Shahid, परिवार के साथ वीडियो किया शेयर

Babli • LAST UPDATED : April 12, 2024, 12:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mira Rajput, दिल्ली: एक्ट्रेस शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने हमें अपने पारिवारिक समय की एक झलक दिखाई हैं। उन्होंने पति शाहिद कपूर, उनके माता-पिता पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक सहित कई लोगों के साथ एक शानदार शाम की झलकियाँ साझा कीं।

  • परिवार के साथ मौज मस्ती करते दिखे शाहिद-मीरा
  • परिवार के साथ इस तरह दिए पोज
  • मैक्सिकन भोजन और आम की दावत

20 साल पुरानी लड़ाई पर Mallika ने लगाया ब्रेक, Imran संग गले मिलकर दूर किए गिले शिकवे

मीरा ने परिवार के साथ शेयर की पोस्ट

मीरा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने घर से एक रील साझा की, जिसमें शाहिद टाइमर पर एक पारिवारिक सेल्फी ले रहे हैं। वह अपने पूरे परिवार को एक-दूसरे के करीब खड़ा करते हैं और सामने रखे कैमरे को जमकर पोज देते हैं। लेकिन जैसे ही वे एक पारिवारिक तस्वीर के लिए रुके, शाहिद ने खबर दी कि यह कोई तस्वीर नहीं है, बल्कि एक सेल्फी वीडियो है। इसके बाद पूरा परिवार हंसने लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

शाहिद औऱ मीरा कैज़ुअल अवतार में नज़र आ रहे हैं। जहां पंकज ने सफेद शर्ट पहनी है, वहीं सुप्रिया को पिस्ता हरे रंग के सलवार सूट में देखा जा सकता है। मीरा ने मज़ेदार रील को कैप्शन दिया, “जब यह पूरा घर हो!” उपस्थित परिवार के अन्य सदस्यों में, शाहिद की बहन और अभिनेता सनाह कपूर को भी नीली कुर्ती और गुलाबी दुपट्टे में देखा जा सकता है।

Chamkila के मेकर्स को राहत, लुधियाना कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से किया इनकार

मैक्सिकन भोजन और आम की दावत

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर, मीरा ने इस बात की और झलक दी कि परिवार का मिलन कैसा होगा। पहली कहानी में, वह डिनर के लिए मेक्सियन स्प्रेड का एक वीडियो साझा करती है, जिसमें टैको शेल्स, फजिटास, साल्सा और गुआकामोल शामिल हैं। इसके बाद वह मैंगो सूफले, मैंगो रसमलाई और मैंगो रबड़ी के साथ “मैंगो ओवरलोड” का एक और वीडियो साझा करती हूं। दिन की उनकी आखिरी कहानी में पूरा परिवार लिविंग एरिया में एक साथ बैठा था और टीवी पर इंडियन प्रीमियर लीग मैच देख रहा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”खाओ, पियो, देखो”।

अपनी लव लाइफ को लेकर शर्मिंदा हैं Kartik Aaryan, एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT