होम / नागा चैतन्य को धोखा देने के सवाल पर Samantha Ruth Prabhu ने फैन को दिया करारा जवाब, कही ये बात

नागा चैतन्य को धोखा देने के सवाल पर Samantha Ruth Prabhu ने फैन को दिया करारा जवाब, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 10, 2024, 2:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu, दिल्ली: फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव का सामना किया है। वह 2021 में अपने पति नागा चैतन्य से अलग हो गईं और अगले साल उन्हें एक ऑटोइम्यून, मायोसिटिस का पता चला। सामंथा ने छह महीने का ब्रेक लिया और सेल्फ हीलिंग जर्नी में शामिल हो गईं। अब, वह काम पर वापस आ गई है और उसने अपने यूट्यूब चैनल पर एक स्वास्थ्य पॉडकास्ट भी शुरू किया है।

  • फैन ने एक्ट्रेस ने पति के बारे में पुछा सवाल
  • सामंथा ने फैन को दिया करारा जवाब
  • असफल शादी पर सामंथा रुथ प्रभु

पैपराजी पर भड़की Aishwarya Rai, फैंस को एक्ट्रेस में दिखीं सास जया बच्चन की झलक

फैन ने एक्ट्रेस ने पति के बारे में पुछा सवाल

हाल ही में, सामंथा रुथ प्रभु ने अपने आईजी हैंडल पर अपने पॉडकास्ट का एक वीडियो डाला, जिसमें उन्होंने अपनी सुबह की दिनचर्या के बारे में बात की। दिवा ने साझा किया कि वह अपनी भलाई के लिए ध्यान, प्राणायाम और टैपिंग करती हैं। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, एक फैन ने सामंथा से सवाल पूछा और जांच की कि उसने अपने एक्स पति नागा चैतन्य को धोखा क्यों दिया। सवाल करते हुए फैन ने लिखा: “वैसे मुझे बताओ कि तुमने अपने निर्दोष पति को धोखा क्यों दिया?”

Boney Kapoor की इस हरकत से अनकंफर्टेबल हुईं एक्ट्रेस प्रियामणि, नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर उठाई आवाज

सामंथा ने फैन को दिया करारा जवाब

जबकि सामंथा अपनी पर्सनल जीवन के बारे में इस तरह के सवाल के लिए तैयार नहीं थी, उसने इसका जवाब शालीनता से देना चुना। वह एक महाकाव्य उत्तर के साथ वापस आई और अपने फैन से कहा कि जिन प्रथाओं के बारे में उसने लिखा है वे शायद उसकी मदद नहीं करेंगी। हालाँकि, उसने उसके अच्छे होने की कामना की और लिखा, “@vishalkadam166 क्षमा करें ये अभ्यास आपकी मदद नहीं कर सकते..आपको कुछ मजबूत की आवश्यकता हो सकती है 🙂 आपके लिए शुभकामनाएं।”

दो से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहती हैं Rihanna, भगवान की मर्जी को लेकर कही ये बात

असफल शादी पर सामंथा रुथ प्रभु

इससे पहले, अपने एक इंटरव्यू में, सामंथा रुथ प्रभु ने पहली बार नागा चैतन्य के साथ अपनी असफल शादी के बारे में बात की और खुलासा किया कि इसका उन पर क्या प्रभाव पड़ा। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके और नागा के अलग होने के तुरंत बाद उनकी तबीयत खराब हो गई और उनके काम पर काफी असर पड़ा।पिछले दो सालों में जिस कठिन समय से वह गुज़रीं, उस पर विचार करते हुए सामंथा ने कहा:

“जब मैं एक असफल विवाह के अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंच गई, और मेरा स्वास्थ्य और काम प्रभावित हो रहा था, तो यह एक तिहरी मार की तरह था; तेजी, तेजी, उछाल। आप जानते हैं, लोग इससे भी कम में निराश हो जाते हैं मैं पिछले दो सालों से सह रहा हूं। उस दौरान, मैंने उन एक्टर्स के बारे में पढ़ा जो स्वास्थ्य समस्याओं से गुजरे और वापसी की, या ट्रोलिंग या चिंता का सामना किया और उनकी कहानियों को पढ़ने से मुझे यह जानने में मदद मिली उन्होंने यह किया, मैं भी कर सकती हूं।”

Bade Miyan Chote Miyan के रिलीज से ठीक एक दिन पहले हुए बड़े बदलाव, फिल्म के इन 13 सीन्स पर चली कैंची

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hajj Yatra 2024: हज यात्रा से पहले तैयार की हजारों किलोमीटर लंबी सड़क, सऊदी अरब का बड़ा कारनामा -India News
Deer Hunting Case: सलमान खान को बिश्ननोई समाज कर सकता है माफ, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रखी ये शर्त -India News
गिरफ्तार आरोपी ने बिश्नोई गैंग के 5 लोगों के बताए नाम, Salman Khan के घर पर फायरिंग में थे शामिल- Indianews
PM Modi Nomination: पीएम मोदी आज करेंगे वाराणसी से नामांकन दाखिल, कई राज्यों के सीएम समेत पहुंचेंगे ये VVIP -India News
Lok Sabha Election: खास पार्टी को वोट देने के लिए कर रहे थे प्रभावित, 2 मतदान अधिकारियों को गिरफ्तारी के आदेश- Indianews
Lok Sabha Elections: झारखंड में बीजेपी को बड़ा झटका, जयंत सिन्हा के बेटे ने थामा है कांग्रेस का हाथ -India News
Rajasthan: किरायेदार ने महिला और उसके पोते की हत्या, फिर शवों को पानी की टंकी में फेंका- Indianews
ADVERTISEMENT