होम / तलाक के बाद बेटे को अकेले बड़ा करने पर Sania Mirza, कामकाजी मां बनने पर कही ये बात

तलाक के बाद बेटे को अकेले बड़ा करने पर Sania Mirza, कामकाजी मां बनने पर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 7, 2024, 1:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sania Mirza, दिल्ली: सानिया मिर्जा पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें की, टेनिस सनसनी ने पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। हालाँकि, कुछ महीने पहले उसने उसे खुला दिया और बाद में उसने पाक की जानी मानी एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरी बार शादी कर ली। बता दें की, इस्लामी कानूनों के अनुसार, खुला महिलाओं को अपने पतियों को एकतरफा तलाक देने का अधिकार देता है।

  • मातृत्व ने उन्हें निस्वार्थ बना दिया
  • कामकाजी मां बनने पर सानिया

2023 वर्ल्ड कप हारने पर Rohit Sharma का रिएक्शन, कपिल शर्मा के साथ बांटा दुख

कामकाजी मां बनने पर सानिया

हाल ही में सानिया मिर्जा को महिला प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए टीम मेंटर चुना गया था। उसी के लिए एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए, टेनिस स्टार आईएएनएस के साथ एक बातचीत के लिए बैठी, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने काम, करियर के साथ-साथ एक माँ के रूप में अपनी जिम्मेदारियों का प्रबंधन कैसे कर रही हैं। उन्होंने कहा की कैसे उन्हें सिर्फ एक मां के बजाय एक कामकाजी मां होना पसंद है। इसके अलावा, सानिया ने कहा कि अभी भी अपने बेटे इजहान के लिए मां के अपराध बोध की पीड़ा महसूस हो रही है।

Aarti Chhabria ने 41 की उम्र में बेटे को दिया जन्म, फेल्ड प्रेगनेंसी का दुख किया शेयर

परिवार के साथ पर सानिया मिर्जा

बातचीत में आगे बढ़ते हुए सानिया मिर्जा ने कहा कि मडरहुड उनके लिए सबसे फायदेमंद यात्रा रही है। उन्होंने कहा कि कैसे लंबे समय तक उन्होंने अपने करियर और एक मां के रूप में अपनी जिम्मेदारियों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश की। हालाँकि, सानिया ने कहा कि ऐसे कठिन समय में उनका परिवार उनका सबसे बड़ा सहारा रहा है, जिन्होंने हर समय उनकी मदद की है। उसने कहा:

“मुझे लगता है कि माँ बनना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान और सुख है। इसलिए मेरे लिए, मेरे काम और हर चीज के लिए, मैं बस उस संतुलन को खोजने की कोशिश कर रही थी और यह कई बार चुनौतीपूर्ण होता है। और यहीं पर आपका परिवार काम आता है, आपकी सहायता प्रणाली काम आती है, जो आपकी मदद करती है।”

डेस्टिनेशन वेडिंग से दो महीने पहले एक्स मंगेतर ने दिया था धोखा, ये थी Sunny Leone की दिल दहला देने वाली कहानी

मातृत्व ने उन्हें निस्वार्थ बना दिया

अपने एक इंटरव्यू में, सानिया मिर्ज़ा ने बताया कि कैसे मातृत्व ने समय के साथ उनके व्यक्तित्व को विकसित किया है और उन्हें और ज्यादा निस्वार्थ बना दिया है। टेनिस की दिग्गज ने कहा कि कैसे उनके बेटे ने उन्हें जीवन की सबसे बड़ी वास्तविकता का एहसास कराया, जिससे उन्हें कुछ समायोजनों का भी स्वागत करना पड़ा। इसके अलावा, सानिया ने खुलासा किया कि उन्होंने हमेशा अपने बेटे इजहान को अपने जीवन की हर प्राथमिकता से ऊपर रखा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indonesia Twins Born: इंडोनेशिया में अजीब जुड़वा बच्चे का हुआ जन्म, एक शरीर, दो मुंह, तीन पैर और चार हाथ-Indianews
Madhuri Dixit ने सेट से शेयर की अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, जन्मदिन पर मिले प्यार के लिए फैंस का किया धन्यवाद -Indianews
Cambodia Jobs: कंबोडिया में नौकरी के नाम पर ठगे जा रहे भारतीय, विदेश मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी-Indianews
Lok Sabha Election: यूपी में छठे चरण में धनबलियों की भरमार, मेनका गांधी सबसे अमीर प्रत्याशी
Swati Maliwal : स्वाति मालीवाल मामले में जांच के लिए CM आवास पहुंची दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम-Indianews
गूगल के CEO Sundar Pichai ने 3 इडियट्स के फेमस सीन को किया याद, Aamir Khan के लिए कही यह बात -Indianews
Hair Loss: क्या आपके भी झड़ते हैं बाल? जानिए इसके 5 कारण-Indianews
ADVERTISEMENT