होम / 2023 वर्ल्ड कप हारने पर Rohit Sharma का रिएक्शन, कपिल शर्मा के साथ बांटा दुख

2023 वर्ल्ड कप हारने पर Rohit Sharma का रिएक्शन, कपिल शर्मा के साथ बांटा दुख

Babli • LAST UPDATED : April 7, 2024, 1:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rohit Sharma, दिल्ली: कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा अपनी नई नेटफ्लिक्स सीरीज़, द ग्रेट इंडियन कपिल शो के साथ हमें गुदगुदाने के लिए हमारी स्क्रीन पर वापस आ गए हैं। पहला एपिसोड 30 मार्च, 2024 को रिलीज हुआ था। जिसमें नीतू कपूर अपने बच्चों रणबीर और रिद्धिमा साहनी के साथ थीं। 6 अप्रैल, 2024 को, दूसरा एपिसोड स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया था, और इसमें जाने माने क्रिकेटर, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर शामिल थे। रोहित, जो मुंबई इंडियंस (एमआई) की कप्तानी से हटाए जाने के बाद से सुर्खियों में हैं, ने 2023 ICC विश्व कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम से हारने के बारे में खुलकर बात की।

  • 2023 विश्व कप हारने पर रोहित शर्मा
  • हारने के बाद भी हर जगह प्यार से स्वागत किया

Virat Kohli ने जड़ा IPL इतिहास का सबसे धीमा शतक, Rajasthan Royals के फैंस ने ली चुटकी

2023 विश्व कप हारने पर रोहित शर्मा

शो के दौरान, कपिल ने भारतीय पुरुष टीम के दो क्रिकेटरों की तारीफ की और यहां तक ​​कि रोहित और श्रेयस ने भी अपने जीवन से कुछ अनसुने किस्से साझा किए। बातचीत के दौरान कॉमेडियन ने पिछले विश्व कप में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन के बारे में बात की और पूछा कि खिताब उनके हाथ से फिसल जाने के बाद भारतीय कप्तान के दिमाग में क्या चल रहा था। इस पर रोहित ने कहा:

“ये कहना बड़ा मुश्किल है क्योंकि मैच के पहले हम दो दिन अहमदाबाद में थे, हम अभ्यास करेंगे। एक अच्छा मोमेंटम टीम का बना हुआ था। बोलते हैं जैसे कि ऑटोपायलट में टीम चल रही थी। जब फाइनल मैच शुरू हुआ, हमने शुरुआत अच्छी की।”

IPL 2024: Rohit Sharma से गले मिलते नजर आए Rishabh Pant, आज होगा MI vs DC का मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया की टीम की करी तारीफ

इसके अलावा, रोहित शर्मा ने बताया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अच्छा खेला। इस बीच, भारतीय टीम ने एक बड़ा स्कोर खड़ा करने की कोशिश की क्योंकि ऐसा माना जाता है कि अगर जरुरी मैचों में बल्लेबाजी करने वाली टीम अच्छा स्कोर बनाती है, तो गोल का पीछा करने वाली टीम पर एक दबाव बन जाता है। यह साझा करते हुए कि शुबमन गिल काफी तेजी से आउट हुए और विराट और उनके बीच अच्छी साझेदारी हुई, भारतीय कप्तान ने कहा:

“मुझे लगता है कि शुबमन गिल जल्दी आउट हो गए थे। लेकिन उसके बाद विराट और मेरा थोड़ा सा एक साझेदारी हो गई थी। तो आत्मविश्वास था कि हम अच्छा स्कोर खड़ा कर सकेंगे। पर फाइनल में जब आप खेलते हो, बड़े मैचों में… रन लगा दोगे बोर्ड पे तो सामने वालो के ऊपर दबाव होगा। चाहे हो 100 रन क्यू ना हो! क्यूकी उनको बनाना हे वो रन। और दबाव में कोई भी टीम फ़िसल सकती है! लेकिन उन्हें अच्छा क्रिकेट खेला, ऑस्ट्रेलिया ने…उनका बड़ी पार्टनरशिप भी हो गई थी।’

IPL 2024: Rohit Sharma से मिले Sourav Ganguly, मुंबई इंडियंस के कप्तान Hardik Pandya को लेकर बोली यह बात

हारने के बाद भी हर जगह प्यार से स्वागत किया 

इसके अलावा, अर्चना पूरन सिंह ने कमेंट करते हुए कहा की भले ही भारतीय टीम विश्व कप हार गई, लेकिन फिर भी उन्होंने लाखों भारतीयों का दिल जीत लिया। शो में मौजूद दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं। इसके बाद रोहित ने बताया कि कैसे खिताब हारने के बाद भी हर जगह उनका प्यार से स्वागत किया गया। अपनी भावनाओं को प्रकट करते हुए, रोहित ने कहा:

“ये वास्तव में सही बात है जो, मैं भी यही सोच रहा था कि हमारे देश में विश्व कप हुआ है और हम विश्व कप जीत नहीं पाए। तो मुझे ऐसा लग रहा था कि शायद देश में काफ़ी नाराज़गी रहेगी। लेकिन जहां पर भी मैं गया वर्ल्ड कप फाइनल के बाद मुझे लोगों से बस यहीं सुनने को मिला कि कितने अच्छे तरीके से हमने क्रिकेट खेला और वो क्रिकेट देखने में सबको मजा आया।’

RR vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर बटलर की सनसनीखेज सेंचुरी बड़ी भारी, राजस्थान को 6 विकेट से मिली जीत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ये शानदार Powerbank एक बार चार्ज करने पर घंटों तक चलेंगे घर के TV और फ्रिज, कूलर-Indianews
Mumbai Terror Attacks: ‘कांग्रेस मुंबई आतंकी हमले का आरोप भगवा पर…’, पीएम मोदी का यूपीए सरकार पर बड़ा आरोप -India News
क्या ‘राक्षस’ फिल्म में नजर आएंगे Ranveer Singh? निगेटिव रोल में दिख सकते हैं एक्टर- Indianews
Mustard Oil: आपके घर का सरसों तेल असली है या नकली? इन खास तरीकों से करें पहचान-Indianews
Musafa The Lion King Teaser: ‘मुफासा’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देख सकते हैं ‘द लायन किंग’ का प्रीक्वल- Indianews
Isreal-Hamas War: हमास को चालीस दिन के युद्धविराम की पेशकश, ब्रिटेन के विदेश सचिव ने किया खुलासा -India News
Soviet-era Combat: अमेरिका ने उठाया बड़ा कदम, रूस के सहयोगी से खरीदे 81 सोवियत काल के लड़ाकू विमान -India News
ADVERTISEMENT