होम / Sanjay Dutt ने सुनील दत्त और मां नरगिस की आत्मा की शांति के लिए किया पिंडदान, भोलेनाथ के लगाए जयकारे

Sanjay Dutt ने सुनील दत्त और मां नरगिस की आत्मा की शांति के लिए किया पिंडदान, भोलेनाथ के लगाए जयकारे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 11, 2024, 7:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt Performed Pind Daan in Bihar: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) गुरुवार, 11 जनवरी को चार्टर्ड विमान से बिहार के गया पहुंचे। जहां एक्टर ने पितरों का पिंडदान किया। बता दें कि एक्टर ने गया के विष्णुपद मंदिर में अपने माता-पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान किया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संजय दत्त ने किया पिंडदान

आपक बता दें कि एक्टर संजय दत्त ने गया में विष्णुपद के पास फाल्गु घाट, वट वृक्ष और देवघाट पर अपने पितरों का पिंडदान किया है। इस दौरान संजय दत्त पंडितों के मंत्र भी दोहराते नजर आए। इस दौरान एक्टर के साथ उनके परिवार के लोग भी शामिल रहें। संजय दत्त के लिए गया एयरपोर्ट से लेकर विष्णुपद मंदिर तक सिक्योरिटी का खास ध्यान रखा गया।

राम मंदिर ‘प्राणप्रतिष्ठा’ समारोह के बारे में कही ये बात

न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर से राम मंदिर ‘प्राणप्रतिष्ठा’ समारोह के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा, “यह अच्छी बात है, मैं निश्चित रूप से जाऊंगा।” इसी के साथ संजय दत्त ने भोलेनाथ के जयकारे भी लगाए।

संजय दत्त का वर्कफ्रंट

हाल ही में वो अपने परिवार के साथ दुबई में नया साल सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर उनके साथ उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्ता भी नजर आई। संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आने साल में कई फिल्मों में नजर आएंगे, जिसमें ‘वेलकम 3’, ‘डबल आई स्मार्ट’ और ‘बाप’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT