होम / Sanjay Dutt: जेल में ऐसी जिंदगी बिताते थे संजय दत्त, वकील ने किया खुलासा

Sanjay Dutt: जेल में ऐसी जिंदगी बिताते थे संजय दत्त, वकील ने किया खुलासा

Babli • LAST UPDATED : November 25, 2023, 3:26 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt, दिल्ली: संजय दत्त ने अपने जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। हाल ही में, अभिनेता के वकील, प्रदीप राय ने इस बारे में खुलकर बात की कि कैसे संजय ने जेल में बिताए सालों के बाद अपने व्यक्तित्व और जीवन में कई बदलाव किए। उन्होंने याद किया कि अभिनेता को पहले कभी भी अपने कपड़े दोबारा नहीं पहनने की आदत थी, लेकिन इसमें काफी बदलाव आया और उन्होंने जेल में वही फटा हुआ कपड़ा बार बार पहना।

जेल में रहने के बादले संजय दत्त

(Sanjay Dutt)

मीडिया से ​​बातचीत में प्रदीप राय ने कहा, ”संजय दत्त चेंज हो चुके हैं। जब वह मुझसे मिलते थे तो कहते थे, ‘सर, आपने मुझे पहले कभी नहीं देखा।’ वह यह भी कहते थे कि अब चीजें बदल गई हैं और उनकी बेटी भी बड़ी हो गई है। एक आदमी के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते हैं लेकिन एक या दो जरूरी चीजें हैं जो वह ड्रग्स और इस मामले के कारण चूक गया।

संजय दत्त के वकील ने कहा कि अभिनेता ने अपना धैर्य नहीं खोया है। उन्होंने आगे याद करते हुए कहा कि संजय को पहले अपने कपड़े दोबारा न पहनने की आदत थी। एक बार पहनने के बाद अभिनेता उन कपड़ो को दोबारा नहीं पहनते थे। हालाँकि, जेल में उनके समय के बाद यह बदल गया। प्रदीप राय ने कहा की “वही संजय दत्त, जब बाहर आये तो एक कपड़ा लेकर आये, जो बहुत घिसा हुआ और फटा हुआ था। इसमें 25-30 छेद थे। उन्होंने इसे मुझे दिखाया और कहा कि उन्होंने इसे केवल इसलिए पहना है क्योंकि उन्हें इसके अंदर दूसरा नहीं मिलेगा,”

संजय दत्त का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त को आखिरी बार विजय अभिनीत तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म लियो में देखा गया था। फिल्म में अर्जुन, त्रिशा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मैडोना सेबेस्टियन, जॉर्ज मैरीन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और मैथ्यू थॉमस भी थे। फिल्म में संजय दत्त ने एंटनी दास का किरदार निभाया था।उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म जवान में भी कैमियो किया था, जो इस साल सितंबर में रिलीज हुई थी।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT