होम / Heeramandi में पाकिस्तानी सितारों को कास्ट करना चाहते थे Sanjay Leela Bhansali, फिल्ममेकर ने किया खुलासा -Indianews

Heeramandi में पाकिस्तानी सितारों को कास्ट करना चाहते थे Sanjay Leela Bhansali, फिल्ममेकर ने किया खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 1, 2024, 5:14 pm IST
Heeramandi में पाकिस्तानी सितारों को कास्ट करना चाहते थे Sanjay Leela Bhansali, फिल्ममेकर ने किया खुलासा -Indianews

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Leela Bhansali Reveals He Wanted To Cast Pakistani Stars For Heeramandi: आज यानी 1 मई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई अपनी पहली वेब सीरीज, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) रिलीज हो गई है। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस सीरीज में ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और शर्मिन सहगल सहित कई अन्य कलाकार हैं। जबकि हीरामंडी के कलाकारों ने दर्शकों से बहुत प्यार और ध्यान आकर्षित किया है। संजय ने हाल ही में खुलासा किया कि वह, एक समय पर, इस सीरीज में कुछ पाकिस्तानी अभिनेताओं को कास्ट करना चाहते थे।

हीरामंडी में पाकिस्तानी एक्टर्स को कास्ट करना चाहते थे संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली हाल ही में अपनी आगामी वेब सीरीज हीरामंडी के प्रीमियर के लिए लॉस एंजिल्स में थे। संजय लीला भंसाली ने खुलासा कर कहा, “मेरे दिमाग में कई कास्टिंग थीं, यह विचार 18 साल से था। मैंने रेखा जी के बारे में सोचा और फिर करीना कपूर खान और रानी मुखर्जी के बारे में सोचा। यह तब एक फिल्म थी। मैंने तब पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के बारे में भी सोचा था और इमरान अब्बास और फवाद खान भी एक समय मेरे दिमाग में थे, लेकिन मैं इस कलाकारों के समूह के साथ समाप्त हुआ।”

Anushka Sharma ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की शेयर, महीनों तक बेबी बंप छुपाने का किया खुलासा -Indianews – India News

इमरान अब्बास ने पाकिस्तानी स्टार्स को कास्ट करने की इच्छा पर की तारीफ

जैसे ही एसएलबी के इंटरव्यू ने तूल पकड़ा, इमरान अब्बास ने अपने एक्स (ट्विटर) पर इस बारे में बात की। उन्होंने पाकिस्तानी अभिनेताओं को कास्ट करने की उनकी इच्छा को स्वीकार करने और एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर उसी का स्पष्टीकरण देने के लिए संजय को आड़े हाथों लिया। बता दें कि इमरान अब्बास का हाल ही में नेटिज़न्स द्वारा मजाक उड़ाया गया था जब उन्होंने दावा किया था कि आदित्य रॉय कपूर की आशिकी 2, राम लीला और यहां तक कि पीके में सुशांत सिंह राजपूत की ‘सरफराज’ जैसी कई बॉलीवुड हिट फिल्में शुरू में उन्हें ऑफर की गई थीं।

Sussanne Khan ने बेटे ऋदान रोशन के 16वें जन्मदिन पर बरसाया प्यार, राकेश रोशन ने भी शेयर की प्यारी तस्वीर -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT