होम / बहन की विदाई पर फूट-फूट कर रोई Sanya Malhotra, एक्ट्रेस ने शेयर की इमोशनल फोटोज

बहन की विदाई पर फूट-फूट कर रोई Sanya Malhotra, एक्ट्रेस ने शेयर की इमोशनल फोटोज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 11, 2023, 10:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanya Malhotra Sister’s Wedding Vidai Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) इन दिनों अपनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) के चलते सुर्खियों में है। दर्शकों को फिल्म में सान्या का किरदार पसंद आ रहा है। फिल्म के रिलीज होते ही एक्ट्रेस कुछ दिनों के ब्रेक पर थी, जिसका कारण था उनकी बहन की शादी। हाल ही में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की बड़ी बहन शगुन की शादी हुई है, जिसमें एक्ट्रेस ने काफी एन्जॉय भी किया। बता दें कि शगुन ने अचिन जैन (Achin Jain) से शादी की है, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर फिल्म प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी बहन की शादी के कुछ खास पलों की फोटो शेयर की है, जिसमें वो इमोशनल नज़र आ रहीं हैं।

सान्या मल्होत्रा हुई इमोशनल

आपको बता दें कि 9 दिसंबर को अचिन जैन ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी। अब सान्या ने विदाई और कई खास पलों की एक झलक शेयर की है, जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं। पहली फोटो में सान्या और शगुन एक-दूसरे को गले लगाती नजर आ रहीं हैं।

बहन की विदाई पर रोई सान्या

दूसरी फोटो में सान्या हल्दी वाले लुक में नजर आ रही है और एक कपड़े से वह अपने आंसू पोछती नजर आ रही हैं। तीसरी फोटो में बहन शगुन को दुल्हन अवतार में देख एक्ट्रेस खुद को कंट्रोल नहीं कर सकी और उनकी आंखों से खुशी के आंसू निकल गए। चौथी और आखिरी फोटो में वह बहन का हाथ थामे नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

सान्या मल्होत्रा का वर्कफ्रंट

सान्या मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सान्या ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल की पत्नी सिलू मानेकशॉ का रोल निभाती नजर आ रहीं हैं। इससे पहले अदाकारा को शाहरुख खान की ‘जवान’ में देखा गया था।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT