होम / बिना बुलाए शादी में पहुंच कर Sara Ali Khan ने किया था ये काम, Ananya Panday ने शेयर किया मजेदार किस्सा

बिना बुलाए शादी में पहुंच कर Sara Ali Khan ने किया था ये काम, Ananya Panday ने शेयर किया मजेदार किस्सा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 16, 2023, 7:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan and Ananya Panday: हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee With Karan 8) में देखा गया था। इस शो में उनके बीच की बॉन्डिंग नजर आई। कभी वो एक-दूसरे की टांग खींचती दिखीं, तो कभी मस्ती करते हुए। अनन्या की आने वाली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ है। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक इंटरव्यू में अनन्या ने खुलासा किया कि सारा ने एक शादी की पार्टी में हंगामा कर दिया था और उन्हें उससे बाहर खींचना पड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया यह मजेदार घटना पिछले साल हुई थी।

बिना बुलाए शादी में पहुंच कर सारा अली ने किया ये काम

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मैं सारा के साथ एक शादी में बिना बुलाए पहुंच गई। असल में यह शादी नहीं थी, यह एक शादी की पार्टी थी। हम कहीं डिनर कर रहे थे और हम वहां से गुजर रहे थे। हमने तेज आवाज में हिंदी गाने बजते हुए सुना और सारा तो सारा है ही। उसने कहा- मैं अंदर जा रही हूं और डांस करने वाली हूं। सारा डांस फ्लोर के बीच में चली गई और अंकल्स के साथ डांस करने लगी और मैंने उसे डांस फ्लोर से लगभग खींचा।”

आदर्श गौरव ने जताई हैरानी

‘खो गए हम कहां’ में अनन्या के साथ आदर्श गौरव भी हैं। इसी इंटरव्यू में आदर्श कहते हैं, “उनके जैसे सेलिब्रिटीज के लिए किसी शादी में घुसना मुश्किल है, क्योंकि हर कोई उन्हें तुरंत पहचान लेगा।” इसके बाद जब अनन्या से पूछा गया कि ऐसा कब हुआ तो उन्होंने बताया कि यह पिछले साल ही हुआ था।

सारा अली खान और अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछली फिल्म विकी कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ थी। उनकी आने वाली फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’, ‘मेट्रो इन दिनों’ और ‘मर्डर मुबारक’ है। वहीं, अनन्या पांडे की पिछली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ थी, जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना थे। अब जल्द ही वो ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IND VS SA TOSS UPDATE: भारत ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
Bigg Boss OTT 3: दूसरे का पति यूज…., Kritika Malik ने अरमान के साथ शादी को लेकर किया चौंकाने वाला कबूलनामा -IndiaNews
शरीर में होने वाले ये बदलाव बताते हैं कि आप पर चल रही हैं शनि की महा ग्रह, जाने कैसे मिलेगा इससे छुटकारा-IndiaNews
IND vs SA: बारबाडोस के पिच पर टॉस की होगी मुख्य भुमिका, जानें कैसा है पिच का मिजाज-IndiaNews
Anant-Radhika की शादी से पहले होगा ये ग्रैंड फंक्शन, पालघर में अंबानी परिवार करवाएगा ये नेक काम -IndiaNews
Sourav Ganguly: ‘रोहित अगर एक और वर्ल्ड कप फाइनल हारे तो समुद्र में…’, सौरव गांगुली के बयान ने सबको चौंकाया -IndiaNews
IND VS SA: जानें कब और कहां देखें टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला-Indianews
ADVERTISEMENT