होम / Sara Ali Khan ने पिता Saif Ali Khan की इस फिल्म के सीन को किया रिक्रिएट, इस तरह किया फैंस ने रिएक्ट

Sara Ali Khan ने पिता Saif Ali Khan की इस फिल्म के सीन को किया रिक्रिएट, इस तरह किया फैंस ने रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : February 15, 2024, 3:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan-Saif Ali Khan, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है और यह किसी को भी उनके पिता सैफ अली खान की फिल्म दिल चाहता है के फेमस सीन की याद दिला सकता है। ऐसा लगता है कि यह क्लिप किसी आगामी ऐ़ड का प्रोमो है। बता दें की वीडियो को फराह खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दिल चाहता है सीन में सारा अली खान

वीडियो में सारा दुल्हन की तरह आइवरी कलर का लहंगा पहने हुए हैं। वह किसी संजय नाम के शख्स से कॉल पर बात करने में बिजी हैं। लेकिन, वह शख्स उसके बोलने के लिए कोई गुंजाइश नहीं छोड़ता, बिल्कुल सैफ अली खान के दिल चाहता है सीन की तरह जब वह अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया से बात करने की कोशिश करता है। वीडियो को शेयर करते हुए फराह ने लिखा, “यह संजय कौन है और इसने @saraalihan95 को इतना परेशान क्यों कर दिया है?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

सारा अली खान के वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स सैफ की फिल्म के को याद करते दिखाई दिए। एक ने लिखा, “वह इस बात का सबूत देती है कि हम सैफ की नेचुरल एक्टिंग को क्यों पसंद करते हैं और पसंद करते हैं।” दुसरे यूजर ने पूछा, “दिल चाहता है पार्ट 2?” किसी ने यह भी कमेंट किया, “बहुत प्यारी @saraalihan95 आपके पिता के दृश्य को फिर से बना रही है।”

कौन हैं सारा अली खान?

सारा अली खान सैफ और अमृता सिंह की पहली संतान हैं। सैफ और अमृता का एक बेटा इब्राहिम अली खान भी है, जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेगा। 2004 में सैफ और अमृता अलग हो गए। सैफ अपने बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं, जिन्हें अक्सर उनसे और उनके परिवार से मिलते और उनसे मिलते देखा जाता है, जिसमें उनकी पत्नी करीना कपूर और उनके बेटे जेह और तैमूर शामिल हैं।

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस अगली बार प्राइम वीडियो ओरिजिनल फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में नजर आएंगी। मुख्य भूमिका में सारा अली खान एक काल्पनिक स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के रूप में नजर आएंगी। फिल्म 21 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mount Everest: माउंट एवरेस्ट को लेकर नेपाल के सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, चढ़ाई परमिट की सीमा तय करने का दिया आदेश -India News
Delhi High Court: शादीशुदा वयस्कों के बीच सहमति से बने यौन संबंध गलत नहीं, रेप केस में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला-Indianews
Best Powerbank: कम कीमत में पाएं ये बेस्ट पावरबैंक, एक बार में चार फोन की बैटरी होगी फुल चार्ज- Indianews
Sarkari Naukri 2024: SAIL में कई पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, यहां से करें जल्द आवेदन-Indianews
Israel Hamas War: इजरायल के विरुद्ध नहीं सुनेगा एक भी शब्द ये मुस्लिम देश, विरोधियों को कर रहा गिरफ्तार -India News
Nokia Phone: Nokia के ये फीचर फोन हुए लॉन्च, जानिए इनकी कीमत और फीचर्स- Indianews
NBCC में बिना परीक्षा के नौकरी पाने का शानदार मौका, बस होनी चाहिए ये योग्यता-Indianews
ADVERTISEMENT