होम / Manish Malhotra नहीं बल्कि ये पांच डिजाइनर बनाएंगे Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani के शादी के आउटफिट

Manish Malhotra नहीं बल्कि ये पांच डिजाइनर बनाएंगे Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani के शादी के आउटफिट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 15, 2024, 2:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding Outfit Designers: बॉलीवुड में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और प्रोड्यूसर व एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इन दोनों की शादी को लेकर अब क कई अपडेट सामेन आ चुके हैं। बता दें कि दोनों की शादी 21 फरवरी को होगी और उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन 19 तारीख को शुरू हो जाएंगे। जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह साउथ गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में बिग फैट वेडिंग करने वाले हैं। रकुल और जैकी दोनों अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों शोरों पर हैं।

उनकी शादी की तारीख और लोकेशन को लेकर तो पहले ही डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। अब हाल ही में उनके वेडिंग आउटफिट को लेकर भी डिटेल्स सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी के कपड़े एक नहीं, बल्कि 5 डिजाइनर मिलकर डिजाइन करेंगे।

ये पांच डिजाइनर बनाएंगे रकुल-जैकी के शादी के आउटफिट

आपको बता दें कि हाल ही में डिजाइनर तरुण तहलानी के स्टूडियो के बाहर रकुल और जैकी को स्पॉट किया गया था, जिसके बाद ये खबर आई थी कि उनकी शादी के खूबसूरत आउटफिट बनाने की जिम्मेदारी डिजाइनर ने अपने कंधों पर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कपल के वेडिंग आउटफिट एक नहीं, बल्कि पांच अलग-अलग डिजाइनर मिलकर बनाएंगे।

डिजाइनर तरुण तहलानी के अलावा शांतनु एंड निखिल, फाल्गुनी शेन पिकॉक, कुणाल रावल और अर्पिता मेहता उनके वेडिंग आउटफिट पर काम कर रहें हैं। इस रिपोर्ट में दावा भी किया जा रहा है कि उनके वेडिंग आउटफिट इंटरनेशनल डिजाइनर भी डिजाइन कर सकते हैं।

19 फरवरी को शुरू होंगे रकुल-जैकी के प्री-वेडिंग फंक्शन

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी से शुरू होंगे। 19 और 20 को जहां उनका मेहंदी-हल्दी और संगीत का कार्यक्रम होगा, तो वहीं 21 तारीख को ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। बता दें कि रकुल और जैकी ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा है। उनकी शादी में केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। शादी के बाद वह मुंबई में अपने दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT