होम / वोग इंडिया के कवर पेज पर ग्रीन आउटफिट में बिंदी लगाए नजर आईं सारा अली खान, ट्रोर्ल्स ने कहा- 'जब टीचर पनिशमेंट देती हैं'

वोग इंडिया के कवर पेज पर ग्रीन आउटफिट में बिंदी लगाए नजर आईं सारा अली खान, ट्रोर्ल्स ने कहा- 'जब टीचर पनिशमेंट देती हैं'

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 3, 2023, 5:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan New Vogue Cover Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था। सोशल मीडिया पर सारा अली खान काफी एक्टिव रहती हैं। अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सारा अली खान वोग के कवर पेज पर दिखाई दीं, जिसमें वो ग्रीन आउटफिट पर बिंदी लगाए नजर आ रही हैं। सारा अली खान के फैंस इस लुक में उन्हें काफी पसंद कर रहें हैं। तो वहीं, कुछ लोग सारा के इस लुक को ट्रोल भी कर रहते दिखाई दिए।

सारा ने वोग इंडिया के कवर पेज के लिए दिए पोज

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में वोग इंडिया के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है। इसकी एक फोटो उन्होंने हाल ही में शेयर की है, जिसमें सारा ग्रीन डिजाइनर ड्रेस में पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में उनके चेहरे पर बिंदी लगी दिखाई  दे रही है। इस फोटो को वोग ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो पर कुछ लोग सारा की तारीफ कर रहें हैं, तो कुछ को उनके एक्सप्रेशन और ड्रेस पसंद नहीं आ रही है।

सारा की फोटो पर लोगों ने दिए मिले-जुले रिएक्शन

सारा अली खान की सामने आई इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘जब टीचर आपको पनिशमेंट देती हैं।’ दूसरे ने लिखा, ‘ताल में ऐश्वर्या।’ सारा के फैन ने लिखा, ‘बेस्ट कवर।’ तो किसी फैन ने लिखा, ‘इतनी खूबसूरत कोई कैसे हो सकती है।’

वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में सारा ने कही ये बात

सारा अली खान ने वोग इंडिया को दिए एक शॉर्ट इंटरव्यू में कहा, “मैं अपनी ईमानदारी को किसी भी डिजाइनर कपड़े से ज्यादा गर्व के साथ पहनती हूं। दरअसल, मेरी अलमारी में डिजाइनर कपड़ों की एक भी जोड़ी नहीं है। मैं जानती हूं कि लोगों ने शुरुआत में मुझे इसके लिए जज किया था, लेकिन मुझे खुशी है कि अब वो न केवल मेरी तारीफ करते हैं, बल्कि इन्हीं कारणों से मुझे पहचानते भी है।”

सारा अली खान की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही अनुराग बसु की फिल्म ‘मैट्रो इन दिनों’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

 

Read Also: हरियाणा हिंसा पर गोविंदा के अकाउंट से हुए ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, एक्टर ने कहा- ‘अकाउंट हैक हुआ है’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT