होम / Sara Tendulkar: ब्लैक साड़ी पहने गॉर्जियस लुक में सारा तेंदुलकर ने दिए पोज़, बैकलैस ब्लाउज ने बढ़ाई हॉटनेस

Sara Tendulkar: ब्लैक साड़ी पहने गॉर्जियस लुक में सारा तेंदुलकर ने दिए पोज़, बैकलैस ब्लाउज ने बढ़ाई हॉटनेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 27, 2023, 6:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Tendulkar Photos: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं। सारा की पहचान किसी बी टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं है। बता दें कि सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सारा तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सारा तेंदुलकर ने ब्लैक साड़ी में फोटोज की शेयर

आपको बतो दें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टग्राम पर ब्लैक कलर की साड़ी में कुछ फोटोज शेयर की है। इस लुक में सारा तेंदुलकर काफी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। सारा तेंदुलकर ने ब्लैक साड़ी के साथ बैकलैस ब्लाउज वियर किया है, जिसमें उनकी हॉटनेस साफ दिखाई दे रही है।

इन फोटोज के अलावा रियल लाइफ में भी सारा तेंदुलकर बेहद ही खूबसूरत हैं, उसका अनुमान इन लेटेस्ट फोटो के जरिए भी आसानी से लगा सकते हैं। फैंस सारा के इस गॉर्जियस लुक को देखकर दीवाने हो रहें हैं। उनकी इन फोटोज पर फैंस जमकर लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। इसी बीच ओरी (Orry) ने भी सारा तेंदुलकर की फोटोज पर कमेंट कर लिखा, ‘क्यूट स्वीट गर्ल’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

इस क्रिकेटर के साथ जोड़ा गया सारा तेंदुलकर का नाम

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सारा तेंदुलकर का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बनता है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ सारा तेंदुलकर का नाम काफी बार जोड़ा गया है। हालांकि, इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि सारा और शुभमन एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें खूब चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT