होम / यहां देखें Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat की हल्दी की तस्वीरें, पूल में दुल्हें ने लगाए गोते

यहां देखें Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat की हल्दी की तस्वीरें, पूल में दुल्हें ने लगाए गोते

Babli • LAST UPDATED : March 24, 2024, 12:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat, दिल्ली: साल 2024 अब तक काफी शानदार साल रहा है क्योंकि इसमें कई बॉलीवुड लवबर्ड्स शादी के बंधन में बंधे हैं। इस लिस्ट में नवीनतम पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा हैं, जिन्होंने पिछले हफ्ते 15 मार्च को शादी की थी। तब से, यह जोड़ा अपने शादी के फंक्शन से मनमोहक तस्वीरें साझा करता रहा है। अब, कुछ समय पहले, नवविवाहितों ने अपने खुशहाल हल्दी समारोह की झलकियाँ पेश कीं।

  • पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की हल्दी की तस्वीरें
  • प्यार में डूबा दिखा कपल
  • मुल्तानी मिट्टी के पैक में दिखा जोड़ा

Rishabh Pant के साथ शादी की खबरों पर Urvashi Rautela का रिएक्शन, दिया ये जवाब

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की हल्दी की तस्वीरें

कुछ समय पहले 24 मार्च को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया था। तस्वीरों की एक एलबम में, जोड़े ने करीब से देखा कि उनकी शादी से पहले हल्दी का उत्सव कैसा दिखता था। “हमारी हल्दी थोड़ी अपरंपरागत थी। मुल्तानी मिट्टी के पैक में सागन के लिए हल्दी की एक चटनी, विशेष रूप से पुलकित और मेरे लिए बनाई गई है, हमारी त्वचा को ध्यान में रखते हुए क्योंकि दूल्हा और दुल्हन को चमकना है ना। पी.एस. उस व्यक्ति को बहुत-बहुत धन्यवाद जिसने मुझे रोका जबकि बाकी लोगों ने पुलकित को पूल में फेंक दिया 🙂 मैं आभारी हूं!,“

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

मुनव्वर फारूकी और फैजू के साथ ‘Splitsvilla 15’ में एंट्री लेंगी Urvashi Rautela? यहां देखें सबूत

पुलकित ने कृति को एक स्लाइड गिफ्ट की

कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पुलकित सम्राट के साथ अपनी शादी की पार्टी की कुछ बेहद शानदार तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, हम जोड़े को एक बड़ी मिस्टर और मिसेज लाइट के सामने बैठे हुए देख सकते हैं। फूल-प्रिंट वाले फ्लोई गाउन में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि एक्टर काले रंग के टक्सीडो में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। अगली पोस्ट उनकी एक छोटी सी क्लिप है जिसमें वे नीचे फिसल रहे हैं और धमाका कर रहे हैं।

तीसरी तस्वीर में उन्हें नाचते हुए देखा जा सकता है और उसके बाद एक तस्वीर में उन्हें फिसलते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “अभी, यहीं सब कुछ हमारे पास है! #श्रीमान श्रीमती।”

कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट की संगीत की तस्वीरें

कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में हम देख सकते हैं कि पुलकित सम्राट एक्ट्रेस के साथ डांस करते हुए उन्हें करीब से पकड़ रहे हैं और प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। अगली तस्वीर में उन्हें खूबसूरती से एक्शन करते हुए कैद किया गया जब वे दिल खोल कर डांस कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ढोल पर बैठकर डांस करते और मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। अगली दोनों की एक प्यारी तस्वीर है जहां वे एक अंतरंग पल साझा करते हैं। इसके बाद एक तस्वीर आई जो कृति के प्रदर्शन की लगती है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “संगीत शायद सबसे महाकाव्य उत्सव था! वहां कोई पक्ष नहीं था, बस एक बड़ा खुशहाल परिवार अपने दो बच्चों का जश्न मनाने के लिए एक साथ आ रहा था! ❤️ सम्राट और खरबंदा की टीम परफेक्ट थी ❤️।”

शादी के बाद पहली होली मनाने के लिए एक्साइटेड हैं Jackky Bhagnani, Rakul के लिए कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT