होम / शादी के बाद पहली होली मनाने के लिए एक्साइटेड हैं Jackky Bhagnani, Rakul के लिए कही ये बात

शादी के बाद पहली होली मनाने के लिए एक्साइटेड हैं Jackky Bhagnani, Rakul के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : March 24, 2024, 10:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में गोवा में सात फेरे लिए थे। चूँकि वे एक विवाहित जोड़े के रूप में अपनी पहली होली मनाने की तैयारी कर रहे हैं, दोनों ने एक इंटरव्यु में अपने उत्साह का खुलासा किया और बताया कि वे पहली बार एक साथ त्योहार मना रहे हैं। जैकी अपनी प्यारी पत्नी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने उनके जीवन में रंग भर दिए हैं। जोड़े ने यह भी बताया कि क्या शादी के बंधन में बंधने के बाद से उनके बीच कुछ बदलाव आया है।

  • पहली होली मनाने के लिए एक्साइटेड हैं जैकी भगनानी
  • रकुल प्रीत की जमकर तारीफ की
  • शादी के बाद के बताए बदलाव

Shahrukh Khan-Preity Zinta के लिए फैंस ने बनाई तस्वीरें, शेयर कर इच्छा की जाहिर

शादी के बाद मनांए पहली होली जैकी-रकुल

हाल ही में एक इंटरव्यु में, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह, जिन्होंने 21 फरवरी को शादी की, ने आगामी होली उत्सव के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। जैकी ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि उसने आखिरकार मेरी जिंदगी में रंग भर दिया है। मेरे लिए हर दिन होली है।”

रकुल ने मजाक में बात करते हुए सुझाव दिया कि जैकी ऐसी मीठी कमेंट के साथ ब्राउनी पॉइंट अर्जित करते हैं, जिससे वह पल भर के लिए अवाक रह जाती हैं। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने इस साल से पहले कभी भी एक साथ होली नहीं मनाई है। एक्ट्रेस ने पहले अनुभवों के महत्व पर जोर दिया और कहा कि वे उनके दिलों में एक खास स्थान रखते हैं। रकुल ने आगे अपना विश्वास साझा किया कि जीवन एक निरंतर उत्सव रहेगा।

अपनी यात्रा पर विचार करते हुए, रकुल ने खुलासा किया कि उनके प्रेमालाप के शुरुआती दो सालों के दौरान, जैकी लंदन में थे। पिछले साल, जब वह बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग कर रहे थे, तब एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ होली का आनंद लिया।

IPL 2024 में KKR को सपोर्ट करते दिखे शाहरुख खान, फैंस का किया अभिवादन

शादी के बाद होने वाले बदलावों के बारे में की बात

इसी बातचीत के दौरान रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी से पूछा गया कि क्या शादी के बाद से उनके बीच कुछ बदलाव आया है। रकुल ने तीन साल पहले हुई उस बातचीत को याद किया जब उन्होंने पहली बार डेटिंग शुरू की थी। उन्होंने उनकी साझा भावना को याद करते हुए कहा: “मैं खुश हूं, आप खुश हैं, हममें से कोई भी किसी शून्य को भरने की कोशिश नहीं कर रहा है। हम व्यक्तियों के रूप में पूर्ण हैं, साथ में हम और भी अधिक खुश हैं।” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा, “अगर आप वास्तव में इसका पालन करते हैं… तो मुझे उन्हें दिन में 15 बार फोन करने की जरूरत नहीं है ‘मैं बोर हो रही हूं, आप कैसे हैं।'” रकुल ने व्यक्तिगत हितों और लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के महत्व पर जोर दिया।

Bhool Bhulaiyaa 3 में 1000 डांसर संग ग्रैंड एंट्री लेंगे Kartik Aaryan, बॉलीवुड के अब तक का सबसे बड़ा होगा गाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
ADVERTISEMENT