होम / Cannes 2023: सारा अली खान और मृणाल ठाकुर के लुक को देख कान्स में लगें चार चांद, दोनो अभिनेत्रियों की हुई जाम कर तारीफ

Cannes 2023: सारा अली खान और मृणाल ठाकुर के लुक को देख कान्स में लगें चार चांद, दोनो अभिनेत्रियों की हुई जाम कर तारीफ

Simran Singh • LAST UPDATED : May 19, 2023, 1:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Cannes 2023, दिल्ली: इंडियन लुक से सुर्खियां बटोरने के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल से सारा अली खान ने फ्रेंच रिवेरा से एक और लुक शेयर किया है। इस लुक में भी एक्ट्रेस ने सभी का दिल जीत लिया है। इसके साथ ही मृणाल ठाकुर का इस ही साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू हुआ है। वही फ्रेंच रिवेरा से मृणाल ठाकुर ने अपना एक और लुक पोस्ट कर दिया है और इन सभी लुक से मृणाल ने अपने फैंस को काफी इम्प्रेस किया हैं।

सारा का कान्स फिल्म फेस्टिवल का एक और लुक

सारा ने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के साथ वैनिटी फेयर एनुअल कान्स फिल्म फेस्टिवल पार्टी में भी शिरकत करी थी। वही सारा के अलावा इस पार्टी में केटी होम्स, स्टॉर्म रीड, लियोनार्डो डिकैप्रियो, टोबी मगुइरे, द वीकेंड, गुरिंदर चड्ढा, फ्रीडा पिंटो, नाओमी कैंपबेल जैसे कई सितारों को देखा गया और इस खूबसूरत नमौके के लिए सारा ने शिमरी गाउन को कैरी किया था।

Cannes 2023 Sara Ali Khan PC- Social Media
Cannes 2023 Sara Ali Khan PC- Social Media

सारा ने अपने लुक में लॉन्ग शिमरी स्लीवलेस गाउन को पहना था। इसके साथ उन्होंने कानों में डायमंड स्टड ईयरिंग्स और मैचिंग ब्रेसलेट और हाई हील्स को भी केरी किया था। वही उनके लुक में मिनिमल मेकअप ने जान डाल दी थी।

मृणाल ठाकुर के लुक की भी हुई काफी तारीफ

मृणाल ठाकुर ने इस साल कान्स में अपने डेब्यू के साथ कान्स के रेड कार्पेट पर बेहद इनोवेटिव लुक से काफी लाइमलाइट बोटरी। कान्स में मृणाल ने हर एक लुक से दर्शकों का दिल जीता और इस ही के साथ उन्हें फैशनिस्टा का टाइटल भी दिया गया है।

Cannes 2023 Mrunal Thakur PC- Social Media
Cannes 2023 Mrunal Thakur PC- Social Media

वही मृणाल ने कान्स में अपने फाइनल लुक के लिएफाल्गुनी और शेन पीकॉक गाउन का आइवरी कस्टम मेड व्हाइट कट आउट गाउन पहना और कान्स में अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरा। इसके साथ ही मृणाल ने क्रिश्चियन लॉबाउटिन के शूज और वैंडल्स वर्ल्ड के झुमके और महेश नोटानदास ज्वैलरी की रिंग के साथ अपने लुक को पूरा किया। वही बता दें की मृणाल ने वोडका ब्रांड ग्रे गूज को फिल्म फेस्टिवल में रिप्रेजेंट किया था।

 

ये भी पढे़: रामायण के रामानंद सागर की पोती को देख नहीं कर पाएगें अपनी आंखो पर यकिन, बिकनी में सोशल मीडिया पर डालती है तस्वीर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Varun Dhawan-Janhvi Kapoor ने सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शुरू की शूटिंग, सेट से पहले दिन की झलक आई सामने -Indianews
Lok Sabha Election 2024: रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्मीदावर को लेकर मनोज झा का समर्थन, कहा उपहास उड़ाने का अंजाम 4 जून चलेगा पता-Indianews
Diljit Dosanjh ने शेयर की अपनी तस्वीरें, Kareena Kapoor Khan ने पोस्ट पर रिएक्ट कर लोगों का खींचा ध्यान -Indianews
America: महिला टीचर पर यौन शोषण का आरोप, परिवार से छुपा कर करती थी ये गंदे काम-Indianews
PM Modi in Jharkhand: पीएम मोदी ने लोहरदगा मे भरी हुंकार, कहा धर्म के आधार पर नहीं मिलेगा आरक्षण-Indianews
Amitabh Bachchan ने गर्मजोशी से गले लगाते हुए Rajinikanth संग शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए रिएक्शन -Indianews
Shriya Saran: ये एक्ट्रेस है क्लासिकल डांस में माहिर, बड़े पर्दे पर अजय देवगन की बीवी का निभाया था रोल-Indianews
ADVERTISEMENT