होम / Lahore 1947 में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, Sunny Deol संग पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी ये हसीना

Lahore 1947 में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, Sunny Deol संग पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी ये हसीना

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 31, 2024, 3:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shabana Azmi and Sunny Deol Debut in Lahore 1947: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के प्रोडक्शन हाउस के बैनर के तले बन रही ‘लाहौर 1947’ (Lahore 1947) को लेकर खबरों में हैं। दरअसल इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट में बताया जा रहा हैं कि ‘लाहौर 1947’ में बॉलीवुड की एक दिग्गज एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। जी हां, इस फिल्म में एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) की भी एंट्री हो गई है। अपने पूरे करियर के दौरान शबाना आजमी पहली बार इस फिल्म सनी देओल (Sunny Deol) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

सनी देओल संग पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी शबाना आजमी

आपको बता दें कि फिल्म ‘लाहौर 1947’ में सनी देओल के साथ एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अहम रोल निभती नजर आएंगी। अब इन दोनों एक्टर्स के साथ शबाना आजमी भी नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक राजकुमार संतोषी की इस फिल्म में ‘लाहौर 1947’ के लिए शबाना आजमी से बातचीत की जा रही है। इस फिल्म में शबाना आजमी एक हिंदू महिला का किरदार निभाने जा रही हैं। लेकिन बता दें कि ‘लाहौर 1947’ में शबाना आजमी की एंट्री को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है।

काफी अरसे बाद कट्टर दुश्मनों से सनी देओल ने मिलाया हाथ

‘लाहौर 1947’ एक ऐसी फिल्म है, जिसके लिए सनी देओल ने काफी अरसे बाद अपने दो कट्टर दुश्मनों से हाथ मिलाया है। संतोषी और सनी करीब 27 साल बाद एक साथ काम करेंगे। दोनों की जोड़ी ने हिंदी सिनेमा को ‘घायल’, ‘दामिनी’ और ‘घातक’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। आमिर खान और सनी में भी कभी नहीं बनी। लेकिन इस फिल्म के लिए दोनों ने अपने मतभेद भूलकर एक साथ आने का फैसला किया है।

इस ओटीटी पर देख सकते है सनी देओल की ‘गदर 2’

सनी देओल ने साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। बड़े पर्दे के बाद अब इस फिल्म ने ओटीटी पर भी धमाल मचा दिया। ‘गदर 2’ को आप ZEE5 पर देख सकते हैं।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT