होम / Meera Chopra Wedding: प्रियंका-परिणीति की ये बहन बनने जा रहीं हैं दुल्हन, राजस्थान में इस दिन लेंगी सात फेरे

Meera Chopra Wedding: प्रियंका-परिणीति की ये बहन बनने जा रहीं हैं दुल्हन, राजस्थान में इस दिन लेंगी सात फेरे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 31, 2024, 2:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka and Parineeti Chopra Cousin Meera Chopra Wedding: बॉलीवुड में 2023 के बाद अब 2024 में भी कई सेलिब्रिटीज के घर शादी की शहनाइयां गूंजने वाली है। रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की शादी की खबरें बनी हुई है। बता दें कि पिछले साल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से शादी की थी। अब चोपड़ा खानदान में एक बार फिर शादी को लेकर जश्न का माहौल बनने वाला है। खबर है कि प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन बहन इस साल शादी करने जा रहीं हैं।

चोपड़ा खानदान में फिर बजेगी शहनाई

आपको बता दें कि ‘सफेद’ फेम एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) इस साल 2024 में शादी करने की तैयारी में हैं। वो अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वो कब शादी करेंगी। इसी के साथ मीरा चोपड़ा ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जो उनके जल्द दुल्हन बनने की बात को पक्की करता है।

इस जगह पर शादी करेंगी मीरा चोपड़ा

मीरा चोपड़ा ने बताया कि उनकी शादी मार्च 2024 में होगी। डेट भी फाइनलाइज कर ली गई है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह राजस्थान में शादी करना चाहती हैं। इसके लिए राजस्थान में ही शानदार वेन्यू की तलाश की जा रही है। मीरा ने अपने होने वाले पति के बारे में कोई डिटेल नहीं दी है, लेकिन इतना जरूर कहा कि धीरे-धीरे वो अपनी शादी से जुड़े अपडेट शेयर करती रहेंगी।

शादी में शामिल होंगे निक-प्रियंका

मीरा चोपड़ा ने कहा कि शादी के लिए निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को आमंत्रित किया जाएगा। अगर वो किसी प्रोजेक्ट में बिजी नहीं होंगे, तो वो जरूर आएंगे।

मीरा चोपड़ा ने इन फिल्मों में किया है काम

मीरा ने ‘सेक्शन 375’, ‘सफेद’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने साउथ जोन में भी अपने टैलेंट का दमखम दिखाया है। मीरा ने ‘मरुधामलाई’ और ‘अन्बे आरुयीरे’ जैसी कुछ साउथ की फिल्मों में काम किया है।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shriya Saran: ये एक्ट्रेस है क्लासिकल डांस में माहिर, बड़े पर्दे पर अजय देवगन की बीवी का निभाया था रोल-Indianews
Shekhar Suman ने अपने बेटे आयुष की मौत के बाद बंद किया मंदिर, घर से हटाई भगवान की मूर्तियां -Indianews
Irfan Pathan: हार्दिक की कप्तानी पर सही सवाल उठाए गए थे! इरफान ने पंड्या के खिलाफ में कही ये बड़ी बात-Indianews
बिग बॉस 7 फेम Sofia Hayat का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, मिल रहीं थी यह चौंकाने वाली चेतावनियां -Indianews
Agra: प्रिंसिपल ने महिला टीचर को स्कूल देरी से आने पर पीटा, वीडियो वायरल-Indianews
Nijjar Murder Case: नहीं बाज आ रहा कनाडा, फिर से निज्जर की हत्या का आरोप भारत पर मढ़ा-Indianews
कॉकटेल के लिए बेस्ट हैं Sara Ali Khan की ये काली साड़ी, कीमत कर देगी जेब में छेद -Indianews
ADVERTISEMENT