होम / Jawan: 'जवान' ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड, Shah Rukh Khan और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने जाहिर की खुशी

Jawan: 'जवान' ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड, Shah Rukh Khan और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने जाहिर की खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 21, 2023, 10:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Jawan on OTT: चार साल बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्मी पर्दे पर आते ही तूफान ला दिया। ‘पठान’ के बाद उनकी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया। एटली के निर्देशन में बनी इस मूवी में उनके साथ पहली बार साउथ फीमेल सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की जोड़ी फैंस को देखने को मिली। बता दें कि शाहरुख खान की ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया, जिसे न तो सलमान खान की ‘टाइगर 3’ तोड़ सकी और थलापति विजय की ‘लियो’।

शाहरुख खान, नयनतारा और दीपिका पादुकोण स्टारर इस मूवी को किंग खान के जन्मदिन पर यानी कि 2 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज किया गया था। अब हाल ही में किंग खान की ‘जवान’ ने एक और बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

शाहरुख खान की ‘जवान’ ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

आपको बता दें कि शाहरुख खान बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जो अपनी फिल्मों का प्रमोशन बेहद ही यूनिक अंदाज में करते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ, जब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आई। जी हां, ‘जवान’ ने आते ही नेटफ्लिक्स पर एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है। 2 हफ्ते पहले आई एक्शन से भरपूर विजय सेतुपति स्टारर ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है। इस फिल्म को 3.7 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

शाहरुख खान ने जाहिर की अपनी खुशी

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘जवान’ को मिल रहे प्यार से खुश शाहरुख खान ने कहा, “मुझे ये शेयर करते हुए बहुत ही खुशी है कि इंडिया में नेटफ्लिक्स ‘जवान’ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूवी है। इस फिल्म के एक्सटेंडेड वर्जन को रिलीज करना, हमारी तरफ से फैंस के प्रति अपना आभार व्यक्त करना था। नेटफ्लिक्स की ऑडियंस से जो हमें रिस्पॉन्स मिल रहा है, वो बहुत ही खुशी देने वाला है। ‘जवान’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है, ये कहानी, पैशन और हमारे सिनेमा की स्पिरिट को सेलिब्रेट करने वाली मूवी है।”

‘डंकी’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने भी लुटाया प्यार

इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने भी किंग खान को जवान की ओटीटी सफलता पर बधाई देते हुए उनकी फिल्म को सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर लिखा, “जवान की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई, खासकर शाहरुख खान सर और निर्देशक एटली को।”

शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर ये मूवी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 643 करोड़ और वर्ल्डवाइड 1148 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था। बता दें कि फिल्म ‘जवान’ के बाद अब जल्द ही शाहरुख खान ‘डंकी’ (Dunki) के साथ एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट रहें हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Australia Plan Crash: ऑस्ट्रेलिया में बड़ा विमान हादसा, पायलट समेत यात्री की मौत
बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर ने अपने हाथ पर Disha Patani के चेहरे का टैटू किया फ्लॉन्ट, BFF मौनी रॉय संग किया डिनर -Indianews
पानी पुरी बेचता दिखा पीएम मोदी का हमशक्ल, वीडियो देख हैरान हैं लोग
LSG VS RR Live Streaming: राजस्थान रॉयल्स को हरा प्वाइंट्स टेबल अपनी जगह मजबूत करना चाहेगा लखनऊ, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Ice Facial: फेस की पफीनेस कम करने से लेकर निखार लाने तक, आइस फेशियल का ऐसे करें इस्तेमाल, जाने फायदे -Indianews
LSG VS RR: लखनऊ को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या होगी संभावित प्लेइंग 11-Indianews
LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT