होम / Shah Rukh Khan: फिल्म रिलीज से पहले शाहरुख करते है ये टोटका, करोड़ों में होता है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Shah Rukh Khan: फिल्म रिलीज से पहले शाहरुख करते है ये टोटका, करोड़ों में होता है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Simran Singh • LAST UPDATED : February 16, 2024, 12:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan, दिल्ली: शाहरुख खान 30 साल से अधिक समय से इंडस्ट्री में हैं और उन्हें सुपरस्टार का दर्जा फैंस द्वारा दिया गया है। एक्टर फेमस फिल्मों के लिए जाने जाते हैं लेकिन साथ ही, उन्हें अपने करियर में असफलताओं का भी सामना करना पड़ा है। वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में अपनी हालिया बातचीत में, शाहरुख ने बताया कि वह फिल्म की रिलीज से पहले क्या करते हैं और सफलता और असफलताओं से कैसे निपटते हैं।

शाहरुख ने अपनी सफलता का किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख ने खुलासा किया कि उनकी हर फिल्म की रिलीज से पहले ‘स्नान’ की रस्म होती है और स्नान-नमक की डुबकी उनके लिए बेहद आरामदायक होती है। उन्होंने कहा, “भारत में फिल्में ज्यादातर फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं, इसलिए गुरुवार शाम को, मुंबई में अपने घर पर, अपनी फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले, मैं खुद को ढाई घंटे तक नहलाता हूं और साफ-सफाई करता हूं।” मेरा काम।” Shah Rukh Khan

ये भी पढ़े: Yash: साउथ स्टार ने कन्नड़ सिनेमा के संघर्ष को किया उजागर, नए टैलेंट को मौका देना है जरूरी

फ्लॉप फिल्म पर की बात Shah Rukh Khan

पिछले साल एक्टर की फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ के रूप में सबसे बड़ी हिट फ़िल्में मिलीं, लेकिन उससे पहले शाहरुख के लिए एक निराशाजनक समय था जब ‘फैन’ और ‘ज़ीरो’ जैसी फ़िल्में उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं। इस पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने कहा, “आप कड़ी मेहनत करते हैं, यह सोचकर कि आपने सबसे अच्छी फिल्में बनाई हैं, और आप सबसे अच्छी कहानियां बता रहे हैं, यह उम्मीद करते हुए कि दुनिया इसे पसंद करेगी। लेकिन आप शुक्रवार की सुबह उठते हैं और जो फिल्म आप देखते हैं इतने प्यार से बनाई गई, लेकिन फ्लॉप हो गई। कई बार, आप जो फिल्म बना रहे होते हैं वह आपको पसंद नहीं आती और वह सबसे बड़ी हिट हो जाती है। काम करने के लिए। इसलिए सोमवार बेहतर फिल्में बनाने की कोशिश के लिए समर्पित हैं।”

ये भी पढ़े: Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड ने नहीं करना चाहते नवाजुद्दीन छोटे रोल, इस कमी से उठाया पर्दा

Board Exam: बच्चों को करना है एग्जाम के स्ट्रेस से फ्री, इस योगासन से मिलेगी राहत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT