होम / Yash: साउथ स्टार ने कन्नड़ सिनेमा के संघर्ष को किया उजागर, नए टैलेंट को मौका देना है जरूरी

Yash: साउथ स्टार ने कन्नड़ सिनेमा के संघर्ष को किया उजागर, नए टैलेंट को मौका देना है जरूरी

Simran Singh • LAST UPDATED : February 16, 2024, 12:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yash, दिल्ली: इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि यश इस समय देश के सबसे बड़े स्टार में से एक बने हुए हैं। केजीएफ फ्रेंचाइजी की अपार सफलता के बाद, रॉकी भाई यश भारत में लोगों के लिए एक सनसनीखेज नाम बन गए हैं। एक्टर यश ने कन्नड़ फिल्म इंटस्ट्री, उनकी फिल्मों के संघर्ष, छोटी इंटस्ट्री में स्टार होने के बोझ के बारे में बात की है और नई काम करने वालो और उनके सराहनीय कार्यों को मौका देना और बढ़ावा देना क्यों आवश्यक है इस पर बात की है।

यश ने की कन्नड़ फिल्मों के संघर्ष पर बात Yash

एक इवेंट के दौरान, जिसमें यश ने अपनी टीम के साथ भाग लिया था, यश ने बात करते हुए कहा, “जिस तरह से वे हमारी भाषा और उद्योग को देख रहे थे, जिस तरह से वे इसे अब समझ सकते हैं, और उस शक्ति को देखते हुए जो भारत के लोगों के पास है दिया गया है, मैं इस पर विचार करने में सक्षम हूं कि इसका उपयोग करके हम अगले स्तर पर क्या कर सकते हैं। हमें अधिक फिल्में लेने के लिए केवल शीर्ष 2-3 सितारों पर बोझ नहीं डालना चाहिए।”

ये भी पढ़े: Arbaaz For Arhaan: अरबाज ने की बेटे की तारीफ, डेब्यू की दी जानकारी

नए टैलेंट को मौका देने की कही बात YashYa 

यश ने इंडस्ट्री में नई प्रतिभाओं को मौका मिलने और केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा अपनी फिल्मों को खुले तौर पर बढ़ावा देने के बारे में भी बात की, “हमें नई प्रतिभाओं का भी समर्थन करना चाहिए। नई प्रतिभाएँ अधिकतम प्रयास करेंगी, और यदि उन्हें समर्थन नहीं मिलता है, तो वे इस उद्योग के बाहर अवसरों की तलाश कर सकते हैं।
प्रशांत नील की पहली फिल्म उग्रम के मामले की तरह, शुरुआत में किसी ने सैटेलाइट राइट्स नहीं खरीदे, प्रशांत ने खुद ही उस फिल्म का निर्माण किया था, और मुझे पता है कि उन्होंने इसके लिए कितना संघर्ष किया था। इसे बहुत बाद में दूसरी पार्टी द्वारा खरीदा गया था। उसके बाद, केजीएफ ने उनके लिए काम किया क्योंकि हर किसी को उन पर और उनकी प्रतिभा पर विश्वास था, अन्यथा वह अन्य विकल्पों की ओर चले जाते। अधिक प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना हमारी जिम्मेदारी है।”  Yash

ये भी पढ़े: IND vs ENG: भारतीय टीम के खाते से काटे गए 5 रन, आखिर क्यों लगाई गई Team India पर…

पत्नी राधिका के साथ मनाया वैलेंटाइन Yash

डायनेमिक स्टार यश ने अपनी पत्नी, राधिका पंडित और उनके बच्चों, आयरा और यथर्व के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर वेलेंटाइन डे मनाया। राधिका ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “वैलेंटाइन लंच मेरे ‘फॉरएवर’ वैलेंटाइन्स के साथ।”

ये भी पढ़े: Farmer Protest Live: किसान संगठनों के साथ सरकार की बातचीत जारी, बैठक में मौजूद…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit)

यश के आने वाली फिल्में

यश को आखिरी बार केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था, जो केजीएफ: चैप्टर 1 का ब्लॉकबस्टर सीक्वल है। यह फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी, जिसका मतलब है कि यश की लगभग 2 साल में कोई रिलीज नहीं हुई है। केजीएफ: चैप्टर 2 में श्रीनिधि, संजय दत्त, रवीना टंडन और अन्य भी हैं, और इसका डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है।

वर्तमान में, यश गीतू मोहनदास के डायरेक्शन में बनी फिल्म टॉक्सिक के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, यह अफवाह है कि यश आने वाली फिल्म रामायण के लिए बातचीत कर रहे हैं, जिसका डायरेक्शन नितेश तिवारी करेंगे। फिल्म में साई पल्लवी और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। ऐसी भी खबरें आई हैं कि यश एक एक्शन फिल्म के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत कर रहे हैं। अभिनेता को स्क्रिप्ट के बारे में शुरुआती चर्चा पसंद आई और वह यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि परियोजना कहां तक ​​जाएगी।

ये भी पढ़े: टॉक्सिक में Shah Rukh Khan के कैमियो की खबर पर KGF स्टार Yash ने किया रिएक्ट, कही ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Joe Biden: सुंदर महिलाओं ने उन्हें अश्लील…, जो बाइडेन के बयान के बाद लोगों ने उड़ाया मजाक- Indianews
Viral Video: मिठाई के नाम पर दूल्हा-दुल्हन में चली मारपीट, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान- Indianews
Madhuri-Karisma Dance: माधुरी-करिश्मा ने चक धूम धूम को फिर से बनाया, डांस ऑफ एनवी के बाद बनाया दूसरा गाना -India News
Kalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि’ जून में होगी रिलीज, देखें पोस्टर- Indianews
Hemorrhoids Symptoms: पाइल्स के शुरुआती लक्षण को भुलकर भी न करें नजरअंदाज, जानें उपाय- Indianews
Russia Missile Strike: यूक्रेन पर रूस ने बड़े पैमाने पर किया मिसाइल हमला, 4 बिजली संयंत्रों को पहुंचाया नुकसान -India News
Cancer Symptoms: कैंसर होने से पहले मिलते हैं ये शुरुआती लक्षण, समय से पहले हो जाएं सतर्क- Indianews
ADVERTISEMENT