होम / Shah Rukh Khan: आनंद पंडित को अपना 'आध्यात्मिक गुरु' मानते हैं किंग खान, कही ये बात

Shah Rukh Khan: आनंद पंडित को अपना 'आध्यात्मिक गुरु' मानते हैं किंग खान, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 22, 2023, 2:18 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Shah Rukh Khan, दिल्ली: जानें माने फिल्म मेकर और रियल एस्टेट डेवलपर आनंद पंडित ने 21 दिसंबर को अपने 60वें जन्मदिन पर सितारों से सजी एक ग्रेंड पार्टी रखी थी। स्टाइलिश दिखावे से प्यार साझा करने वाले सेलेब्स के दिल छू लेने वाले वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। दूसरी ओर, सुपरस्टार शाहरुख खान भी डंकी की रिलीज के बाद इस पार्टी में शामिल हुए और पंडित के सम्मान में अपने भाषण के दौरान, उन्होंने उन्हें अपना ‘आध्यात्मिक गुरु’ कहा और अपनी फिल्म के फेल्यर के दौरान उनसे सुझाव मांगे।

आनंद पंडित के साथ करीबी रिश्ते पर की बात

आनंद पंडित के जन्मदिन समारोह का एक अंदरूनी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है क्योंकि शाहरुख खान ने आनंद पंडित के साथ अपने खास रिश्ते के बारे में बात की है। वीडियो में, SRK को सोनू निगम और आनंद के साथ मंच साझा करते हुए देखा गया और उनके सम्मान में कुछ शब्द बोले। उन्होंने कहा, “मैं आधी रात को ‘उल्लू’ की तरह उठता हूं और वह आकर मुझसे मिलने आता है।” उन्होंने आगे बताया कि वे अक्सर ड्राइव पर जाते हैं और जुहू में घूमते हैं जबकि पंडित खुद गाड़ी चलाते हैं। अभिनेता ने बताया कि दो किलोमीटर की ड्राइव में आनंद पंडित ने उन्हें बताया कि कुछ इमारतों को छोड़कर, सभी इमारतें उनके पास हैं और इस तरह उनकी यात्रा आसान हो जाती है।

शाहरुख खान ने आनंद पंडित को बताया अपना ‘आध्यात्मिक गुरु’

उन्होंने आगे कहा, ”मेरा उनके साथ अंतिम रिश्ता यह है कि वह मेरे ‘आध्यात्मिक गुरु’ हैं। लोटस डेवलपर्स के तहत उनकी इमारतें उच्च तकनीक और आधुनिक हैं। मुझे आश्चर्य हुआ जब मैंने देखा कि एक बार जब आप इन इमारतों में प्रवेश करते हैं, तो आपको ऐसा लगता है जैसे आप न्यूयॉर्क या लंदन में हैं।” “वे बहुत उच्च श्रेणी के हैं और अभी भी घर के बहुत करीब हैं – गर्म, सुंदर और ऐसी सुविधाएं एसआरके ने आनंद पंडित और उनके परिवार के सदस्यों की प्रशंसा करते हुए कहा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT