होम / Shah Rukh Khan: ऑल-ब्लैक लुक में नजर आए शाहरुख, रिलीज से पहले इस डायरेक्टर के साथ हुए स्पॉट

Shah Rukh Khan: ऑल-ब्लैक लुक में नजर आए शाहरुख, रिलीज से पहले इस डायरेक्टर के साथ हुए स्पॉट

Simran Singh • LAST UPDATED : October 21, 2023, 9:25 am IST
ADVERTISEMENT
Shah Rukh Khan: ऑल-ब्लैक लुक में नजर आए शाहरुख, रिलीज से पहले इस डायरेक्टर के साथ हुए स्पॉट

Shah Rukh Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan, दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस दिसंबर में अपनी चर्चित फिल्म डंकी रिलीज करने के लिए तैयार हैं, जो फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ उनका पहला ऑनस्क्रीन काम होने वाला है। बी-टाउन की नई एक्टर-डायरेक्टर कि जोड़ी इन दिनों मुंबई में अपने कॉमेडी ड्रामा के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग में व्यस्त है।

ऐसे में ही शाहरुख खान को हाल में ही एक निजी बॉलीवुड पार्टी के लिए मुंबई के बांद्रा में एक रेस्तरां में पहुंचते हुए देखा गया था। दिलचस्प बात यह है कि सुपरस्टार के साथ कोई और नहीं बल्कि उनके डंकी डायरेक्टर राजकुमार हिरानी मौजूद थे और इस दिन की वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

काले सूट में बेहद खास लगे शाहरुख खान

वहीं हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड के बादशाह 21 अक्टूबर, शनिवार की सुबह जब पार्टी में पहुंचे तो वह ऑल-ब्लैक लुक में बेहद हैंडसम लग रहे थे। शाहरुख खान ने रात के लिए एक जेट ब्लैक ब्लेज़र चुना, जिसे उन्होंने एक मैचिंग फॉर्मल शर्ट और एक जोड़ी काली पेट के साथ कैरी किया। किंग खान ने अपने लुक को अपने सिग्नेचर हेयरस्टाइल के साथ छोटी पोनीटेल और काले जूतों की एक जोड़ी के साथ पूरा किया।

दूसरी तरफ राजकुमार हिरानी ने रात के लिए गहरे मैरून रंग की नेहरू जैकेट चुनी, जिसे उन्होंने ऑफ-व्हाइट शर्ट और काली पेट के साथ पहना। डंकी के डायरेक्टर, जो आमतौर पर बॉलीवुड पार्टियों और गेट-टुगेदर से दूर रहना पसंद करते हैं, वह शाहरुख खान के साथ पार्टी स्थल पर पहुंचते देखा गया और दोनों ने एक साथ पार्टी में एंट्री ली।

जानें डंकी के बारे में सब कुछ

राजकुमार हिरानी डायरेक्टिट फिल्म को फिल्म प्रोड्यूसर के पिछले उपक्रमों की तरह ही एक कॉमेडी-ड्रामा माना जाता है। इस प्रोजेक्ट के लिए शाहरुख खान अपने करियर में पहली बार मास्टर क्राफ्ट्समैन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। डंकी, जो कथित तौर पर अवैध आप्रवासन का समर्थन करने वाली ‘गधा उड़ान’ प्रणाली के इर्द-गिर्द घूमती है, में अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है।

खबरों की माने, तो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता विक्की कौशल इस परियोजना में एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें बोमन ईरानी, ​​​​सतीश शाह, राजीव खंडेलवाल, दीया मिर्जा और अन्य को भी एक्टिंग करते देखा जाएंगा। शाहरुख खान स्टारर यह फिल्म इस साल 22 दिसंबर को स्क्रीन पर रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT