होम / Jacqueline Fernandez: 2 करोड़ की कार में नजर आई एक्ट्रेस, विवादों के बीच वीडियो वायरल

Jacqueline Fernandez: 2 करोड़ की कार में नजर आई एक्ट्रेस, विवादों के बीच वीडियो वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : October 21, 2023, 9:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline Fernandez, दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियो का हिस्सा बनी रहती है। एक्ट्रेस को लेकर उनकी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही तरह की खबरें सामने आती है। वहीं अब एक बार फिर से एक्ट्रेस सुर्खियों में छा चुकी है।

कितने की खरीदी जैकलीन ने गाड़ी

बता दे की हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई की सड़कों पर सपोर्ट किया गया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान जैकलिन एक लग्जरियस BMW i7 में बैठी हुई नजर आ रही है। कार के बारे में बताएं तो यह एक इलेक्ट्रीक कार है। जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

महंगी कारों का शौक रखती है जैकलीन

इसके साथ ही बता दे कि जैकलीन को महंगी गाड़ियों का काफी शौक है। ऐसे में BMW i7 के अलावा उनके पास ह’हमर एच2′, ‘मर्सिडीज-बेंज मेबैक एस 500’, ‘रेंज रोवर वोग’, ‘बीएमडब्ल्यू 525डी’ और जीप कंपास भी है

सुकेश संग रिश्ता रहा विवादित

इसके साथ ही आप जानते होंगे कि जैकलिन फर्नांडीज अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है, क्योंकि उनका रिश्ता सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था। दोनों एक रिश्ते में थे इस दौरान एक्ट्रेस को सुकेश ने कई तौफे भी दिए थे। जिसकी पूछताछ के लिए जैकलिन को कई बार कोर्ट के चक्कर काटने पड़े। वैसे तो जैकलिन से पूछताछ की जा चुकी है लेकिन आए दिन उनको इस सिलसिले में हाजिर होना पड़ता है। इतना ही नहीं जेल जाने के बाद भी सुकेश प्यार भरी खत जैकलिन के लिए लिखकर उन्हें भेजते रहते हैं।

 

ये भी पढ़े: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT