होम / Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने जब वी मेट के इस गानें के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस ने किया रिएक्ट

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने जब वी मेट के इस गानें के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : January 28, 2024, 4:44 pm IST
ADVERTISEMENT
Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने जब वी मेट के इस गानें के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस ने किया रिएक्ट

Shahid Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor, दिल्ली: शाहिद कपूर इस समय अपनी आगामी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की रिलीज के लिए तैयार हैं, और जोरो शोरो से प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। अपने बज़-कट हेयरस्टाइल के साथ डैपर लुक के साथ, शाहिद ने हाल ही में अपनी एक नई तस्वीरें साझा कीं, जो उनके फैंस के लिए बहुत खुशी की बात है। अपनी तस्वीर के साथ एक्टर ने अपनी लोकप्रिय फिल्म जब वी मेट का फेमस गाना तुम से ही लगाया हुआ था। इस उदासीन स्पर्श ने तुरंत नेटिज़न्स को उनके फेवरेट कैरेक्टर, आदित्य कश्यप की याद दिला दी, और वे एक्टर पर प्यार बरसाने के लिए कमेंट में कूद पड़े।

जब वी मेट के इस गाने के साथ शाहिद कपूर ने शेयर की तस्वीर

रविवार, 28 जनवरी को, शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को मनमोहक नई तस्वीरों की एक एलबम साझा की। हल्के भूरे रंग के ब्लेज़र के साथ काले रंग की शर्ट और पैंट की स्टाइलिश आउटफिट पहने शाहिद ने आकर्षण का परिचय दिया। चांदी की चेन, गहरे धूप के चश्मे और अच्छी तरह से तैयार बज़ कट और दाढ़ी के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए, उन्होंने एक सुरम्य गार्डन शेड की सामने पोज़ दिया। पहली तस्वीर में, शाहिद रेलिंग पर बैठे हुए थे और उनके क्लासिक चॉकलेट बॉय की याद दिलाती हुई एक आकर्षक मुस्कान बिखेर रहे थे। बाद की तस्वीरों में उन्हें मुस्कुराते हुए और अलग अलग स्मार्ट भावों के साथ दिखाया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

तस्वीरों के साथ, शाहिद ने कैप्शन में लिखा,”हैप्पी संडे।” पुरानी यादों को ताजा करते हुए, उन्होंने जब वी मेट के साउंडट्रैक से इमोशनल रोमांटिक नंबर तुम से ही को बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में पेश करने का फैसला किया, जिसमें उन्होंने करीना कपूर खान के साथ अभिनय किया था, जिससे उनकी प्रिय फिल्म के फैंस के लिए यादें ताजा हो गईं।

पोस्ट पर फैंस ने किया रिएक्ट 

शाहिद के पोस्ट के शेयर करने के तुरंत बाद फैंस कमेंट सेकशन में एक्टर पर प्यार बरसाने के लिए कूद पड़े। एक फैन ने कमेंट कर कहा, “क्या वह आप हैं!!..आदित्य कश्यप,” जबकि दूसरे ने कहा, “टीबीएच मैं कल ही आदित्य कश्यप को याद कर रहा था!” तीसरे ने कहा “हाये हमारे आदित्य,” एक और ने कहा “हाये…आदित्य कश्यप युग,”

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बारे में

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया: एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी टाइटल वाली फिल्म एक मनोरंजक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है, जो एक ऐसे आदमी की कहानी बुनती है जो सिफ्रा नाम की एक महिला से प्यार करता है, जो एक रोबोट होती है। इस अनूठी कहानी में, शाहिद कपूर ने पहली बार एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ स्क्रीन साझा की है, जबकि अनुभवी सितारे धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी अपनी उपस्थिति से कलाकारों की शोभा बढ़ाते हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT