होम / Koffee With Karan 8: शाहरुख ने करण के शो कॉफी विद करण 8 में की शिरकत, साथ में यह शख्स भी आया नजर

Koffee With Karan 8: शाहरुख ने करण के शो कॉफी विद करण 8 में की शिरकत, साथ में यह शख्स भी आया नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : July 12, 2023, 12:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8, दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने बैक टू बैक 3 फिल्मों को अनाउंस कर दिया है। जिसमें से पहली फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके सब की बोलती बंद कर दी है। वहीं अब उनकी दूसरी फिल्म जवान का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। जिसको देखने के बाद लग रहा है कि यह फिल्म पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी। इस फिल्म के अंदर शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेठूपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में शाहरुख खान को करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में बुलाया गया है। वहीं नह जिस शख्स के साथ शो में आए हैं। उससे एपिसोड और भी ज्यादा दिलचस्प बन चुका है।

शाहरुख ने आर्यन संग की शिरकत

बता दें कि कॉफी विद करण के 7वें सीजन में शाहरुख खान नहीं आए थे। जिससे उनके फैंस काफी ज्यादा उदास हो गए थे लेकिन 8वें सीजन में शाहरुख खान आ चुके हैं। जिसमें उनके साथ उनके बेटे आर्यन खान भी नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में शाहरुख और आर्यन को एक साथ देखा जाएगा। जिसमें आर्यन की डेब्यू से लेकर शाहरुख तक की बात की जाने वाली है।

आर्यन पहते है खूब चर्चा में

जैसे कि आपको पता ही है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। चाहे वह ड्रग्स का मामला हो, जेल जाना हो, या फिर क्लीन चिट मिल जाना या फिर अनन्या पांडे से उनके रिलेशनशिप को इग्नोर करना, या फिर पैपराजी से हर बार दूर भागना। वह किसी भी चीज पर रिएक्ट करते हुए नजर नहीं आते हैं। ऐसे में आर्यन करण के शो में शाहरुख खान के साथ नजर आए हैं। आमतौर पर आर्यन कैमरा से दूर ही रहते हैं लेकिन वह करण के शो के लिए कैमरा के सामने आ चुके हैं। क्योकि शाहरुख का परिवार करण को परिवार की तरह मानता हैं। इसके साथ ही बता दे कि आर्यन खान एक वेब सीरिज भी डायरेक्ट कर रहे हैं जिस की प्रस्तुति जल्दी रेड चिली एंटरटेनमेंट पर की जाएगी।

क्या होने वाले हैं शाहरुख के प्रोजेक्ट

शाहरुख की प्रोजेक्ट की बात करें तो शाहरुख जल्दी जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसका प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इसके बाद वह डंकी में नजर आएंगे। वही अभी शाहरुख और करण एक साथ कोई भी प्रोजेक्ट नहीं कर रहे हैं। किंग खान इस वक्त अलग तरह की फिल्मों को करना चाहते हैं।

 

ये भी पढे़: विलन के किरदार से असल जिंदगी में भी लोगों ने समझा विलन, सिगरेट पीने की आदत ने बनाया हीरो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Thailand Visa Exemption: थाईलैंड जाने वाले भारतीयों के लिए अच्छी खबर! पर्यटकों के लिए बढ़ा वीजा छूट कार्यक्रम -India News
US News: एचआईवी फैलाने की जानबूझकर की कोशिश, अमेरिकी शख्स ने 30-50 पुरुषों और लड़कों के साथ बनाया यौन संबंध! -India News
Security Forces: सुरक्षाबलों के साथ कुलगाम में ताजा मुठभेड़, एक आतंकी ढेर -India News
China Lunar Mission: चीन का गुप्त चांग’ई 6 मिशन दे रहा साज़िश और चिंता को जन्म, क्या है ड्रैगन का प्लान? -India News
Cancer Study: कारों में कैंसर पैदा करने वाले रसायनों में सांस ले रहे लोग, अध्ययन में हुआ खौफनाक खुलासा -India News
Paneer Sandwich: पनीर सैंडविच की जगह महिला को मिला चिकन, 50 लाख का मुकदमा -India News
Maldives Tourism: मालदीव में 42% गिरी पर्यटकों की संख्या, भारतीयों के लिए बिछाया गया रेड कार्पेट -India News
ADVERTISEMENT