होम / Jawan के पोस्टर पर दूध चढ़ाते देख खुश हुए Shahrukh,लोगो ने किया ट्रोल

Jawan के पोस्टर पर दूध चढ़ाते देख खुश हुए Shahrukh,लोगो ने किया ट्रोल

Babli • LAST UPDATED : September 9, 2023, 12:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh khan viral tweet दिल्ली: किंग खान कि फिल्म जवान को लेकर शाहरुख के फैंस नाचते हुए नजर आ रहे हैं। रिलीज से पहले ही फैंस के बीच उनकी फिल्म को लेकर जोश नजर आ रहा था। इतना ही नहीं शाहरुख को पहली बार इतने शेड्स में देखकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। ऐसे में शाहरुख के फैंस उनको अपना प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच अहमदाबाद में शाहरुख खान के फैंस ग्रुप ने शाहरुख की फिल्म जवान के पोस्टर पर दूध डालकर उनके लिए अपना प्यार दिखाया है। अपने लिए इतना प्यार देखकर शाहरुख ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट किया है।

फैंस के वीडियो पर शाहरूख ने किया रिएक्ट

शाहरुख के फैन्स ग्रुप में ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह एक मूवी थिएटर के बाहर जवान के पोस्ट पर दूध डाल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई लीटर दूध शाहरुख के पोस्टर के ऊपर चढ़ाया हैं। यह बात शाहरुख के दिल को छू गई, और उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा- ‘हर चीज के लिए धन्यवाद अहमदाबाद, खासकर दुध वाह!!! आप लोग नाचते रहे, खुश रहे, आपके प्यार और शुभकामनाओं को दिल से महसूस करता हूं’ ।

 

शाहरुख के रिएक्शन पर नेटीजंस ने किया ट्रॉल

एक तरफ जहां शाहरुख के फैंस अपना प्यार दिखाने की किसी भी हद तक जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ दूध की ऐसी बर्बादी को देखकर कुछ लोग शाहरुख को ट्रोस भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है, कि शाहरुख जैसे सुपरस्टार को दूध कि ऐसी बर्बादी करने वाले फैन को रोकना चाहिए। लेकिन वे ऐसा नहीं कर रहे हैं। शाहरुख के रिएक्शन पर रिएक्ट करते हुए एक नेटीजंस ने ट्वीट कर उन्हें बुरा भला कहां है। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग ये भी दावा कर रहे हैं। कि शाहरुख की टीम उन लोगों को फ्री टिकट दे रही है, जिन्होंने फिल्म पर नेगेटिव रिव्यू किया है, हालांकि इस बात पर अभी तक शाहरुख या उनकी टिम की तरफ से कोई जवाब नहीं आया हैं।

 

ये भी पढ़े – 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT