होम / Udit Narayan की दूसरी शादी के बावजूद भी जबरदस्ती बेडरुम में घुसी सिंगर की पहली पत्नी, जानें पूरा किस्सा -Indianews

Udit Narayan की दूसरी शादी के बावजूद भी जबरदस्ती बेडरुम में घुसी सिंगर की पहली पत्नी, जानें पूरा किस्सा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 27, 2024, 1:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Udit Narayan: उदित नारायण भारतीय संगीत इंडस्ट्री के इतिहास में सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक हैं। जानें माने गायक अपने कई सदाबहार गानों के कारण देश भर में ‘मेलोडी किंग’ की उपाधि से भी जाने जाते हैं। उदित नारायण का जन्म 1 दिसंबर 1955 को बिहार के सुपौल जिले के बैसी गांव में हुआ था। जबकि उनके पिता, हरेकृष्ण झा एक किसान थे, उनकी माँ, भुवनेश्वरी देवी, एक लोक गायिका थीं।

वह उदित नारायण की मां ही थीं, जिन्होंने उन्हें गायन में अपना करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया, क्योंकि उन्होंने बचपन से ही अपने बेटे का संगीत के लिए रुझान देखा था। गायक ने बॉलीवुड में अपने गायन की शुरुआत 1980 में फिल्म उनीस बीस के गीत मिल गया, मिल गया से की। तब से, उन्होंने 11 से ज्यादा अलग अलग भाषाओं में गाया है।

  • उदित नारायण की पहली पत्नी रंजना झा
  • पत्रकारों के साथ होटल के कमरे में पहुंची पहली पत्नी
  • न्याय की लगाई गुहार

Bhuvan Bam हैं भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर? नेटवर्थ जानकर होगा यकीन -Indianews

उदित नारायण की पहली पत्नी रंजना झा

एक गायक के रूप में उदित नारायण के शानदार करियर के बारे में लगभग सभी लोग जानते हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ भी लंबे समय तक बड़े पैमाने पर खबरों में बनी हुई हैं। बता दें की , उदित नारायण ने 1985 में दीपा गहतराज के साथ शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने 6 अगस्त 1987 को एक बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने प्यार से आदित्य नारायण रखा, जो अब एक जाने मानें गायक और होस्ट हैं।

हालांकि, उदित नारायण की दीपा गहतराज से शादी उनकी दूसरी शादी थी। खैर, यह 2006 की बात है जब पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री और उदित नारायण के फैंस हैरान रह गया थे जब गायक की पहली पत्नी, रंजना झा नारायण ने अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की थी। यह लगभग सभी के लिए एक बड़ा झटका था और जिस तरह से सब कुछ सामने आया उससे गायक की छवि कुछ हद तक खराब हो गई।

इस वजह से हुआ था Sussanne-Hrithik का तलाक, एक्स पत्नी ने किया खुलासा -Indianews

पत्रकारों के साथ होटल के कमरे में पहुंची पहली पत्नी

यह वर्ष 2006 था, और उदित नारायण पटना में अपने शो के लिए पूरी तरह तैयार थे, जो उनके सबसे पसंदीदा शहरों में से एक है। गायक ने पटना में एक होटल बुक किया था और वह अपने कमरे के अंदर थे जब उनकी पहली पत्नी रंजना झा नारायण कुछ पत्रकारों के साथ वहां पहुंचीं। शुरु में, होटल के कर्मचारियों ने रंजना को अपने होटल के परिसर से बाहर रखने की पूरी कोशिश की, लेकिन मीडिया के दबाव के कारण वे उन्हें बाहर नहीं रख सके।

न्याय की लगाई गुहार

नतीजा ये हुआ कि रंजना झा नारायण सीधे अपने पति उदित नारायण के कमरे में गईं और जबरदस्ती कमरा खुलवाया। घटना के बाद उन्होंने खुलेआम अपनी शादी का ऐलान कर दिया। जब मीडिया ने रंजना से इस बारे में पूछा तो उन्होंने उग्र बयान देते हुए साफ कहा कि वह काफी इंतजार कर चुकी हैं और अब वह न्याय मांगना चाहती हैं। उन्होंने कहा, “मैं यहां न्याय मांगने आई हूं। उसने मुझे दीपा, जो एक पार्श्व गायिका है, के साथ अपनी दूसरी शादी के बारे में सालों तक अंधेरे में रखा और अब मैं अपनी सही जगह तलाशने आया हूं।”

Bipasha Basu से बात नहीं करती Katrina Kaif, बताई लड़ाई की असली वजह -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT