होम / Shahrukh Don 3: 'डॉन 3' में नहीं नजर आएंगे शाहरुख, जाने क्या है फिल्म ना करने की वजह

Shahrukh Don 3: 'डॉन 3' में नहीं नजर आएंगे शाहरुख, जाने क्या है फिल्म ना करने की वजह

Simran Singh • LAST UPDATED : May 17, 2023, 7:21 am IST

Shahrukh Don 3

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh Don 3, दिल्ली: क्या फिल्म डॉन में एक बार फिर शाहरुख को देखा जाएगा? यही सवाल आज कल काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें यह बताया जा रहा है की शाहरुख एक बार फिर डॉन के किरदार में दिखने वाले है लेकिन इस बात को लेकर सच्चाई अभी सामने नही आई हैं। लेकिन इस ही बीच प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने एक इंटरव्यू में बताया की फरहान अख्तर फिल्म ‘डॉन 3’ पर काम कर रहे हैं। जिसे सुनने के बाद शाहरुख के फैंस की खुश का ठिकाना नहीं है। सभी दर्शक शाहरुख को जल्द ही डॉन के रूप में देखना चाहते है हालांकि, ताजा खबर के मुताबिक शाहरुख के फैंस का दिल टूट सकता हैं।

कोरोना से पहले से चल ही चल रही ‘डॉन 3’ की तैयारी

खबरों की मानें तो इसी साल ‘पठान’ से धमाकेदार वापसी के बाद शाहरुख़ खान को जवान में तो दिखेगें लेकिन ‘डॉन 3’ में मुख्य भूमिका का में नहीं होंगे। चर्चा की जा रही है कि उनकी जगह किसी और नया चेहरा को डॉन के रूप में दर्शकों के सामने दिखाया जाएगा। सूत्रों के हवाले से पता चला है की कोरोना से पहले फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने ‘डॉन 3 ‘ को लेकर शाहरुख़ खान के साथ कई बार डिस्कशन भी किया था। साथ ही कई आइडियाज पर बात भी हो चुकी थी, जिनके आधार पर कोरोना में स्क्रिप्ट तैयार हुई, लेकिन शाहरुख़ खान फिलहाल पर्दे पर डॉन बनकर वापस आने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं।

शाहरुख़ खान क्यों नहीं बनना चाहते डॉन

शाहरुख़ फिलहाल अलग फिल्मों पर काम करना चाहते है, जिनमें कमर्शियल फ़िल्में पहले नबंर पर आती है, जो की दर्शकों के यूनिवर्सल सेक्शन को कवर कर सकें और फिल्म डॉन जाहिरतौर पर उस तरह की फिल्मों में फिट नहीं बैठ रही है, जो शाहरुख आने कुछ सालों में करना चाहते हैं। उन्होंने अपना डिसीजन एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के स्टेकहोल्डर्स को बता दिया है।

क्या है ‘डॉन 3’ का आइडिया

खबरों के मुताबिक यह भी बताया जा रही है कि फरहान अख्तर ‘डॉन 3’ के जरिए डॉन की तीन जनरेशन को एक साथ लाना चाहते है। वही फिल्म के अदंर अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और एक अगली जनरेशन के स्टार को कास्ट करने वाले है और शाहरुख़ खान को यह आइडिया बिलकुल पसंद नहीं आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शाहरुख़ को लगता है की डॉन की तीन जनरेशन को साथ लाने का आइडिया बनावटी लग सकता है इसलिए उन्होंने टीम से बाहर होने को सलाह दी हैं।

‘डॉन’ के लिए नए एक्टर कैसा होगा

फिल्म के लिए फिलहाल ऐसे एक्टर से बात की जा रही है, जिसने एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ दो फ़िल्में की हैं और फिल्म करने का इच्छुक है, ऐसे में जब कोई युवा एक्टर चैलेंज लेने को और बेहेतर काम करने को तैयार हो जाएगा, तब ‘डॉन 3’ के काम को आगे बढ़ाया जा सकता हैं।

‘डॉन’ के दो पार्ट हो चुके हैं रिलीज

बात करे डॉन फ्रेंचाइजी की तो फरहान अख्तर की फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2006 में हुई थी, जिसका पहला पार्ट 1978 में रिलीज कर दिया गया था औऱ इस फिल्म के अदंर अमिताभ बच्चन को स्टार किया गया। फिर कुछ समय बाद ‘डॉन’ का रीमेक आया। जिसमें शाहरुख़ खान ने लीड रोल निभाया था और इस फ्रेंचाइजी का दूसरा पार्ट 2011 में रिलीज किया गया था। वही बात फरहान अख्तर की करें तो फिलहाल वे वीमेन सेंट्रिक फिल्म ‘जी ले ज़रा’ पर काम कर रहे हैं, और इस फिल्म के अदंर प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा।

 

ये भी पढ़े: आलिया भट्ट ने गुच्ची क्रूज फैशन शो में किया डेब्यू, ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, ट्रांसपेरेंट बैग ने खींचा सबका ध्यान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT